कृष्णा अभिषेक पर भड़के मामा गोविंदा, बोले- ‘वो मेरी इमेज खराब कर रहा है’

अभिनेता गोविंदा और अभिनेता कृष्णा अभिषक के बीच काफी वक्त से विवाद चल रहा है. दोनों मामा-भांजे एक-दूसरे के सामने भी नहीं आते हैं. अपने रिश्ते में आई दरार को लेकर एक बार फिर से दोनों सुर्खियों में आ गए हैं. अब गोविंदा ने कृष्णा के साथ हुए विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में गोविंदा ने अपने और कृष्णा के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मुझे नहीं पता कौन उनसे ये सब करवा रहा है नहीं तो वह अच्छा लड़का है. वो ये सब करके ना केवल मजे कर रहे हैं बल्कि इससे मेरी छवि भी धूमिल हो रही है. जो भी इसके पीछे है वो चाहता है कि हमारे बीच कभी कुछ ठीक ना हो.’

बता दें कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच खराब रिश्ते होने की बात उस वक्त सामने आई थी, जब साल 2018 में टीवी के मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में गोविंदा पहुंचे थे. इस दौरान कृष्णा शो से नदारद दिखे थे. जिसके बाद एक बार फिर से इन दोनों के बीच की अनबन सामने आ गई थी.

तो वहीं इस पूरे मामले पर कृष्णा ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी. उन्होंने कहा था, ‘मामा गोविंदा के साथ मैंने एपिसोड करने से मना कर दिया क्योंकि हमारे बीच कुछ मतभेद है, और मैं नहीं चाहता कि मतभेदों की वजह से शो पर असर पड़े. कॉमेडी करने के लिए आपको सकारात्मक माहौल में काम करना पड़ता है. रिश्ते अच्छे होते हैं तभी हंसी आती है.’

कुछ दिनों पहले गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘मुझे कभी नेपो किड नहीं कहा जा सकता क्योंकि पापा गोविंदा ने कभी मेरी मदद नहीं की. मुझे अब तक अपनी मेहनत और टैलेंट की वजह से काम मिला है. अगर मुझे अपने पिता के कारण मिलता तो उनके पास अब तक 30-40 फिल्में होती.’ बता दें कि टीना ने साल 2015 में ‘सेकेंड हैंड हस्बैंड’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें वह पंजाबी स्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आई थीं.

You may also like...