अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर में अली फजल ने ‘गुड्डू पंडित’ का किरदार निभाते हुए लोगों का दिल जीत लिया था. इस वेब सीरीज में उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी है. वहीं अली फजल एक और वजह से आए दिन चर्चाओं में घिरे रहते हैं. दरअसल, अली फजल और उनकी गर्लफ्रेंड व बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की खबरें अक्सर मीडिया में आते रहती है. वहीं अब खबर ये आ रही है कि दोनों अगले साल तक शादी करने जा रहे हैं.

 

बता दें कि अली फजल और ऋचा चड्ढा को साथ में फिल्म ‘फुकरे’ में देखा गया था. ऋचा चड्ढा जहां धाकड़ मिजाज की है, वहीं अपने ‘गुड्डू पंडित’ थोड़े शर्मिले स्वभाव के हैं. खबरों के मुताबिक ऋचा को देखते ही अली अपना दिल हार बैठे थे. हालांकि, अपने शर्मिले स्वभाव के होने की वजह से प्रपोज के लिए पहल ऋचा को ही करनी पड़ा था. बताते चलें, दोनों 2020 के अप्रैल में ही शादी करना चाहते थे, लेकिन कोरोना ने उनके शादी के प्लान पर पानी फेर दिया. जिसके बाद अब दोबारा से अपनी शादी की खबर देते हुए दोनों ने अपने फैंस को खुश कर दिया है.

 

View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

इस बारे में मीडिया से बात करते हुए अली फजल ने कहा है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा संग शादी अगले साल यानी 2022 तक करने की योजना बना रहे हैं. हालांकि, अभी तक शादी की तारीख पक्की नहीं हो सकी है. साथ ही अभिनेता ने बताया है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इस वक्त एक अच्छा वक्त बिता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय जनवरी में बॉयफ्रेंड संग करने वाली हैं शादी, कजिन ने किया खुलासा

बताते चलें, फिलहाल दोनों लिव लिव-इन में रह रहे हैं. ‘हिंतुस्तान टाइम्स’ संग हुई एक बातचीत में ऋचा ने अली संग लिव-इन में रहने के अनुभव को शेयर किया था. ऋचा ने कहा था, ‘हम वाकई अच्छे दोस्त हैं. हमने अपने रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से की है. ऐसे में हमारा आधार काफी मजबूत है. इस वजह से, अब जब हम साथ रहने लगे हैं, तो घर या घरेलू चीजों की देखभाल करने के लिए अकेले मुझ पर कोई अनावश्यक बोझ नहीं है, जैसे बढ़ई या प्लंबर से निपटने जैसी चीजें. हम वह सब बहुत अच्छी तरह से मैनेज करते हैं.’