भारी सफलता मिली “गल्ली बॉय” को बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में. रणवीर सिंह ने छलकाया जादू

फिल्म “गल्ली बॉय” को रिलीज़ होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं और जैसे-जैसे तारिख करीब आती जा रही हैं, वैसे-वैसे फिल्म के लिए क्यूरोसिटी बढ़ती ही जा रही है. फिल्म के लीड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जी-तोड़ फिल्म की पब्लिसिटी के लिए जुटे हुए हैं. इस फ़िराक में रणवीर ने बहुत ‘कुरबानियाँ’ भी दी..जैसे एक परफॉरमेंस के दौरान भरी जनता पर कूदके उनही को घायल कर देना, फिर एक प्रमोशनल कॉन्सर्ट के दौरान, कुछ अभद्र बातें कहना जिससे सोशल मीडिया पर उनको बहुत झाड़ भी पड़ी… फिर एक डांस रियलिटी शो में अपने ज़िन्दगी पर बने मेडले पर फूट-फूट कर रोना… बेचारे रणवीर।

अब जैसा कि हम सब जानते हैं, कि “गल्ली बॉय” को बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में स्क्रीनिंग का न्यौता मिला था, तो फिल्म के कलाकार होने की हैसियत से रणवीर और आलिया भी फिल्म ने निर्देशक ज़ोया अख्तर के साथ पहुंचे. मगर यहां मंज़र कुछ अलग ही देखने को मिला. रणवीर ने फिल्म के प्रीमियर के बाद, अपने गाने “अपना टाइम आएगा” को भरी ऑडियंस के सामने परफॉर्म किया और यकीन मानिये, ये गाना वहाँ सबकी जुबान पर आ गया. कई मौजूद लोगों में बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह के कुछ आला अधिकारी भी शामिल थे, जिन्होंने इस बात का ज़िक्र किया कि ऐसा शोर उन्होंने 20 सालों में आज तक कभी नहीं देखा। कईयों ने अपने ब्लॉग में तो रणवीर को शुक्रिया कहा. वहीँ आलिया ने सबको कहा “अपना टाइम”, जनता ने “आएगा” कहकर पूरा कम्पलीट किया.

फिल्म की समीक्षा की बात करें तो अब तक आए रिव्यु में सब लोगों ने फिल्म की जमकर तारीफ की है. चाहे वो विश्वप्रसिद्ध सिनेमा मैगज़ीन वैरायटी हो या फिर मशहूर भारतीय फिल्म समीक्षक असीम छाबरा… सबने “गल्ली बॉय” की जमकर तारीफ की है, जहां उन्होंने ख़ासा ज़िक्र रणवीर के अभिनय और रणवीर और आलिया की केमिस्ट्री पर किया, जो इस फिल्म की मुख्य हाईलाइट थी. फिल्म ने बर्लिन में ऐसा समा बाँधा है, कि अब हम भी नहीं देखने के लिए रुक सकते.

View this post on Instagram

Thank you, Berlin! 🇩🇪 #gullyboy #berlinale

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर और आलिया के साथ-साथ फिल्म में कल्कि कोचलिन, विजय वर्मा, विजय राज़, अमृता सुभाष और सुरवीन चावला भी मुख्य किरदारों में नज़र आएँगे. फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी.

Loading...

You may also like...

shares