बॉलीवुड के सुपरस्टार और भाईजान सलमान खान इव दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग में बिजी हैं. हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है जिसके बाद फिल्म को पोस्ट प्रोडक्शन फेज में भेज दिया जाएगा. वहीं आपको बता दें कि, सलमान खान और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का निर्देशन साउथ के फेमस सुपरस्टार और डायरेक्टर प्रभु देवा कर रहे हैं.

प्रभु देवा ने इससे पहले भी सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड और दबंग 3 को डायरेक्ट किया है. जहां फिल्म वॉन्टेड के बाद सलमान खान के करियर ने आसमान छू लिया था, वहीं दर्शकों को भाईजान की दबंग 3 भी बेहद पसंद आई थी. अब ऐसे में दर्शक प्रभु देवा और सलमान खान की फिल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के लिए काफी एक्साइटेड हैं. सलमान खान की ये फिल्म 2020 में ईद के दिन रिलीज की जाएगी.

लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो इससे ज्यादा बड़ी है. दरअसल, ट्रेड एक्सपर्स तरण आदर्श ने इस बात का खुलासा किया है कि सलमान खान की फिल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के डिस्ट्रीब्यूशन का सारा जिम्मा यश राज फिल्म्स ने उठा लिया है. वहीं, इस फिल्म का देश भर के साथ विदेशो में भी यश राज फिल्म्स ही डिस्ट्रीब्यूशन करने वाला है. यानी ये साफ है कि फिल्म को काफी बढ़े स्तर पर रिलीज किया जाने वाला है.

बता दें कि, इस फिल्म में दर्शकों को एक बार फिर सलमान खान और दिशा पाटनी की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है. इससे पहले सलमान खान और दिशा पाटनी ने फिल्म भारत में एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर की थी जिसके बाद फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आई थी. एक बार फिर दोनों फिल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में दिखने वाले हैं, दोनों को फिर एक साथ देखने के लिए आप कितने एक्साइटेड हैं ये हमें कमेंट करके जरूर बताएं.