हरभजन सिंह और गीता बसरा दूसरी बार बनेंगे माता-पिता, सोशल मीडिया पर बताई खुशखबरी

भारतीय क्रिकेटर खिलाड़ी हरभजन सिंह और एक्ट्रेस गीता बसरा दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं. ये खुशखबरी गीता बसरा ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए दी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए बताया कि वो और हरभजन जुलाई में दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

गीता द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनकी पांच साल की बेटी हिनाया भी नजर आ रही हैं. फोटो में गीता का बेबी बंप दिखाई दे रहा है. तो वहीं शेयर की गई तस्वीर में हरभजन-गीता और उनकी बेटी के कपड़ों की ट्विनिंग बेहद खूबसूरत लग रही है.

तो वहीं अन्य फोटो में बेटी हिनाया मां गीता के बेबी बंप पर किस करती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक फोटो में हिनाया ने एक टी-शर्ट हाथ में पकड़ी हुई है, जिसमें लिखा हुआ है, ‘जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली हूं.’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

गीता और हरभजन के दूसरी बार पैरेंट्स बनने की खबर सुनते ही दोनों के फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं. गीता की पोस्ट पर लगातार लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

हरभजन सिंह और गीता के रिश्ते की बात करें तो दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर 29 अक्टूबर 2015 को शादी रचा ली थी. हरभजन सिंह आईपीएल के इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व करेंगे. फरवरी में हुई नीलामी में अंतिम मिनट में केकेआर ने उन्हें उनकी बेस प्राइस दो करोड़ रुपये में खरीदा था. तो वहीं हरभजन से शादी के बाद गीता फिल्म इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर हो गई हैं.

You may also like...