हरियाणा की डांसिंग क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी जल्द ही किसी की क्वीन बनने जा रही है. इतना अंदाजा तो काफी होगा उनके फैंस के लिए ये जानने को कि आखिर बात क्या है. जी हां, सपना फैंस का दिल तोड़ते हुए बता दें, कि अदाकार ने गुपचुप सगाई कर ली है. हालांकि इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई. लेकिन खबरों के मुताबिक सपना अपना दिल दे बैठी हैं उन्होंने बिना किसी को बताए सगाई कर ली है.

खबरों की मानें तो सपना अपने को-स्टार और हरियाणा के एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर वीर साहू को डेट कर रही हैं. आपको बता दें कि, एक्टर हो हरियाणा में बब्बू मान के नाम से जाना जाता है, उनके कई सारे वीडियोज वायरल भी हो चुके हैं.

सामने आ रही खबरों की माने तो दोनों स्टार्स एक दूसरे को अपना दिल दे चुके हैं. और जल्द ही शादी भी करने वाले हैं. अब ये शादी कब होगी इसकी कोई खबर अभी तक सामने नहीं आई. लेकिन अफवाहों के बाजार में ये बात को गर्म है कि दोनों स्टार्स ने गुपचुप सगाई कर ली है.

सपना चौधरी की बात करें तो वो हरियाणा स्टार डांसिंग कलाकार है, उनके ठुमकों पर पूरा हिंदुस्तान थिरकता है. हाल ही में सपना ने सोशल मीडिया पर बिहार के एक इवेंट का पोस्ट शेयर किया था, जिसको देखने के बाद लोग दिवाने हो गए थे.

बता दें, कि वीर साहू और सपना चौधरी की दोस्ती एक इवेंट के दौरान हुई थी. खुद अदाराका ने एक इंटरव्यू में वीर साहू की जमकर तारीफें की थी. जबकि वीर साहू भी सपना की तारीफें करते थकते नहीं हैं. लेकिन करीबी लोगों का मानना तो ये है कि ये बात अब तारीफों से भी आगे बढ़ गई है. दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे हैं और एक दूसरे से प्यार करने लगे हैं.

वीर साहू को लेकर सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू में कहा था- ‘वीर साहू से मेरी पहली मुलाकात 2015-16 में एक इवेंट के दौरान हुई थी. वो पहली मुलाकात में मुझे काफी खड़ूस लगे थे. हालांकि बाद में हम अच्छे दोस्त बन गए.’ लेकिन सपना के फैंस को दोनों की जोड़ी कैसी लगती है ये हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...