टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 के रिलीज होने से पहले ही साजिद नाडियाडवाला ने उनकी अगली फिल्म हीरोपंती 2 का पोस्टर रिलीज कर दिया है. फिल्म बागी 3 का क्रेज पहले से ही फैंस के सिर चढ़ बोल रहा है इस बीच मेकर्स ने टाइगर की एक और फिल्म के पोस्टर को शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट और बड़ा दी है. टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का पोस्टर आया ही था कि इसके पोस्टर पर कई सवाल उठने शुरू हो गए हैं. कहा जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 का पोस्टर हॉलीवुड फिल्म जॉन विक को कॉपी करके बनाया गया है.

तो वहीं, अब इसपर एक और नई बात उठने लगी है, कहा जा रहा है कि फिल्म हीरोपंती 2 का पोस्टर मेकर्स ने फिल्म बागी 3 के लुक से मैच कर फोटोशॉप करके बनाया है. आपको बता दें, कि मेकर्स ने टाइगर श्रॉफ की अगली एक्शन पैक फिल्म हीरोपंती 2 का ऐलान करते हुए दो पोस्टर्स रिलीज कर दिए हैं. इस फिल्म के दूसरे पोस्टर में बिल्डिंग के आगे खड़े टाइगर श्रॉफ की बॉडी को बागी 3 के लुक्स से कंपेयर किया जा रहा है. इस पोस्टर को देख तो लग रहा है कि बागी 3 के पोस्टर से एक्टर की बॉडी को लेकर यहां मिक्स कर दिया गया है.

अगर आप भी फिल्म बागी 3 और हीरोपंती 2 के पोस्टर को एक साथ कंपेयर करके देखेंगे तो आपको भी यहीं लगेगा कि एक्टर टाइगर श्रॉफ का फेस और खड़े होने का तरीका बिल्कुल एक जैसा है. क्या इस पोस्टर को बागी 3 के पोस्टर के साथ फोटोशॉप किया गया है? या ये मेकर्स का कोई इशारा है कि बागी 3 और हीरोपंती 2 में कोई कनेक्शन देखने को मिलने वाला है? वहीं आपको बता दें, कि बागी 3 के बाद रैम्बो हीरोपंती 2 की शूटिंग में बिजी होने वाले हैं. टाइगर श्रॉप के धमाकेदार एक्शन्स को देखने के लिए उनके फैंस उनकी मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो आपको बता दें, कि बागी 3 होली से पहले यानी 6 मार्च को आपके नज़दीकी सिनेमा घरों में रिलीज हो जाएगी.

Loading...