आसिम-हिमांशी हुए अलग, इंस्टा पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो, तस्वीरें की डिलीट

पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना और मॉडल आसिम रियाज ने ‘बिग बॉस 13’ में अपने प्यार का इजहार किया था. हिमांशी-आसिम की जोड़ी को हर किसी ने खूब पसंद किया. वहीं, कुछ लोगों का कहना था कि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाएगा. हालांकि शो के खत्म होने के बाद भी दोनों को अक्सर साथ देखा गया. दोनों ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी साथ में काम किया. अब इस कपल को लेकर शौकिंग न्यूज सामने आई है. जिसे सुनकर आपको जोर का झटका लग सकता है.

दरअसल, हिमांशी-आसिम जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं ऐसी खबरें सामने आ रही थी. कुछ दिन पहले ही हिमांशी ने डायमंड रिंग दिखाते हुए एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि कपल ने सगाई कर ली है. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि अब यह रिश्ता खत्म हो गया है.

बता दें कि हिमांशी और आसिम ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. इसके साथ ही दोनों ने एक-दूसरे की इंस्टा से तस्वीरें डिलीट कर दी हैं.

इस कपल के अलग होने को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर खलबली मची हुई है. इस खबर से फैंस बेहद दुखी हैं और भगवान से दुआएं कर रहे हैं कि आसिम और हिमांशी दोबारा से करीब आ जाएं.

 

बता दें कि जब आसिम ने हिमांशी को प्रपोज किया था तब वह एक शख्स को डेट कर रहीं थीं. उसके बावजूद हिमांशी ने आसिम को प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया था. हिमांशी ने आसिम के लिए अपने 10 साल पुराने रिश्ते को तोड़ दिया था.

 

You may also like...