हनी सिंह मामले में कोर्ट ने पत्नी शालिनी तलवार को सामान समेटने का दिया आदेश

मशहूर रैपर और सिंगर हनी सिंह की निजी जिंदगी इन दिनों कुछ उजड़ती हुई नजर आ रही है. दरअसल, कुछ वक्त पहले उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने हनी सिंह और उनके परिवार वालों के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद दिल्ली की एक कोर्ट ने शालिनी को अपने ससुराल से अपना सामान इकट्ठा करने की इजाजत दे दी है. साथ ही निर्देश देते हुए कोर्ट ने हनी सिंह और उनके परिवार वालों को किसी भी तरह की गलत बयानबाजी करने से बचने को कहा है.

बताते चलें कि हनी सिंह और शालिनी तलवार की मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने एक घंटे से ज्यादा समय तक काउंसलिंग की. जिसके बाद मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने शालिनी को दो सिक्योरिटी गार्ड्स की मौजूदगी में अपने ससुराल से  अपना सामान इकट्ठा करने की इजाजत दे दी है. साथ ही साथ जज ने दंपत्ति को निर्देश देते हुए कहा है कि उस दिन किसी भी तरह की बयानबाजी और बातचीत ना करें.

 

View this post on Instagram

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

साथ ही कोर्ट ने वकीलों को वहां हो रही प्रक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग करने और सारे सामानों की लिस्ट बनाने का भी आदेश दिया है. हनी सिंह के मामले पर कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख 28 सितंबर दी है. साथ ही कोर्ट ने कहा, ‘शादी में सामान्य उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन दोनों को अपनी भावनाओं को काबू में रखना चाहिए.’

ये भी पढ़ें- शहनाज गिल के भाई शहबाज ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहा- नहीं कहूंगा Rest In Peace

बताते चलें, हनी सिंह और शालिनी तलवार 23 जनवरी, 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे. जिसके करीब 10 सालों बाद अब जाकर हनी सिंह की पत्नी ने उनपर और उनके परिवार वालों पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. शालिनी का कहना है कि 10 सालों तक हनी सिंह ने उन्हें शारीरिक प्रताड़ना दी. साथ ही उन्होंने हनी सिंह पर बेवफाई का भी आरोप लगाया. साथ ही हर्जाने के तौर पर 20 करोड़ रुपए की मांग भी की है.

You may also like...