BREAKING: रैपर हनी सिंह की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी शालिनी ने मांगा इतने करोड़ हर्जाना

बॉलीवुड सिंगर यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने उनपर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद अब ये मामला और भी आगे बढ़ता जा रहा है। ऐसे में अब घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम तहत हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने रैपर से 10 करोड़ रुपए मुआवजा की मांग की है। रैपर की पत्नी का कहना है कि उनके साथ किसी जानवर की तरह व्यवहार किया गया है। जिस वजह से उन्होंने ये बड़ा कदम उठाया है। तीस हजारी कोर्ट की मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के समक्ष शालिनी ने अपना पूरा केस दर्ज कराया है, जहां इस मामले में हनी सिंह को 28 अगस्त तक अपना जवाब दाखिल करना है।‘

जी न्यूज की खबर के अनुसार मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने एक नोटिस जारी करते हुए कहा है कि पति-पत्नी के बीच जो भी प्रॉपर्टी थी उसमें अब हनी सिंह किसी भी पक्ष को न जोड़े, इसके साथ ही वो अपनी पत्नी के सारे गहने भी उनके सामने पेश करें। हनी सिंह की पत्नी का कहना है कि उन्हें पिछले 10 साल से बुरी तरह से घर में रखा जा रहा था। जहां उनका शारीरिक, मौखिक, मानसिक और भावनात्मक शोषण हुआ है।

शालिनी ने अपनी बात को सबके सामने रखते हुए बताया है कि हनी सिंह अपनी शादी को अहमियत नहीं देते थे, जहां वो अपनी शादी की अंगूठी भी नहीं पहना करते थे। एक बार जब शालिनी ने उनकी और अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इससे भी वो बहुत ज्यादा गुस्सा हो गए थे और उन्होंने शालिनी को खूब मारा भी था। शालिनी का कहना है कि हनी के कई अफेयर भी हैं, जहां ”ब्राउन रंग गाने” की शूटिंग के दौरान भी उनकी अपनी टीम की एक लड़की के साथ यौन संबंध बनाए थे।

कोर्ट में शालिनी ने ये भी अपील की है कि सिंगर को हर महीने दिल्ली में एक आलीशान फ्लैट का 5 लाख किराया भी देना होगा। क्योंकि वो उनके अपनी मां के सहारे नहीं रहना चाहती हैं। आपको बता दें, हनी सिंह ने 23 जनवरी 2011 को शालिनी तलवार से शादी की थी। रैपर नहीं चाहते हैं कि उनकी पत्नी की वजह से उनके करियर में कोई भी रुकावट आए। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ये भी कह रही हैं कि हनी सिंह बच्चा न होने के चलते डिप्रेशन में थे। जिस वजह से उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हनी सिंह को बाइपोलर डिसोर्डर था। देखना होगा अब इस केस में क्या नया मोड़ आता है।

You may also like...