एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी को बिताना कोई आसान काम नहीं. इसके लिए काफी चीजों में मिलजुल कर और त्याग करते हुए चलना पड़ता है. इसके बावजूद अक्सर शादियों को टूटते हुए देखा जा सकता है. वहीं कुछ तलाक ऐसे होते हैं जिनके वजह सुनकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे. ऐसा ही कुछ हुआ है उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में. जहां एक पति अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए कोर्ट पहुंच गया. पति ने तलाक लेने की जो वजह बताई उसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए.

दरअसल, एक पति ने अपनी पत्नी के ना नहाने की वजह से तलाक की मांग की है. जी हां, आपने सही पढ़ा. ऐसी अजीबो-गरीब वजह के कारण एक पति अपनी पत्नी से अलग होना चाहता है. खबरों के अनुसार, दो साल पहले चंडौस के एक लड़के की शादी क्‍वार्सी की रहने वाली एक लड़की के साथ हुई थी. हालांकि, पहले तो सबकुछ सही चल रहा था, लेकिन धीरे-धीरे दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी. बात इतनी आगे पहुंच गई की पति ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया.

फिलहाल ये मामला वुमन प्रोटेक्‍शन सेल के पास है और इस कपल की शादी को बचाने के लिए दोनों की काउंसलिंग की जा रही है. इस दौरान जब व्यक्ति से तलाक मांगने की वजह पूछी गई तो उसका जवाब सुनकर सभी हैरान हो गए. व्यक्ति ने काउंसलर से कहा, ‘मैडम मेरी पत्‍नी नहाती नहीं है, उसके शरीर से बदबू आती है और मैं इसके साथ नहीं रह सकता, प्‍लीज मुझे तलाक दिला दीजिए.’ वहीं इस मामले में उसकी पत्नी का कहना है कि बेबुनियाद बातों के आधार पर उसे परेशान किया जा रहा है. हालांकि, काउंसलर दोनों को समझाने की कोशिश में लगे हैं.

ये भी पढ़ें- सना खान को कभी बहन कहकर बुलाते थे मौलाना, फिर उन्हीं से कर ली शादी

बताते चलें कि ऐसा ही एक मामला करीब दो साल पहले भी सामने आया था. जिसमें पटना के के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया था. वहीं जब मामला महिला आयोग पहुंचा तो पति को नोटिस भेजकर बुलवाया गया. तब पति ने कहा था कि उसकी पत्नी रोज नियमित तौर पर नहाती नहीं है. इस मुद्दे पर महिला आयोग ने महिला को अपनी इस आदत को सुधारने के लिए एक महीने का वक्त दिया था. साथ ही व्यक्ति से कहा था कि वो अपनी बीवी के साथ मारपीट ना करे.