कार्तिक आर्यन सिर्फ अपने लुक के कारण ही नहीं बल्कि अपनी बेहतरीन एक्टिंग के कारण भी जाने जाते हैं । उन्होंने अपने करियर के दौरान अपनी बेहतरीन कलाकारी से फैंस का दिल जीता है । लेकिन एक एक्टर की असली अदाकारी दिखाने के पीछे एक बेहतरीन फिल्ममेकर का भी हाथ होता है । ऐसी ही एक जोड़ी बॉलीवुड में इम्तियाज अली और कार्तिक आर्यन की बन रही है ।

दोनों ने पहली बार फिल्म आजकल में साथ काम किया है और दोनों का काम करने का अनुभव काफी अद्भूत रहा है । कार्तिक आर्यन ने कहा कि, वह ‘लव आज कल’ (love aaj kal) पर काम करते हुए एक अभिनेता के रूप में और भी विकसित हुए हैं और इम्तियाज अली से मिली यह सीख निश्चित रूप से उनके भविष्य के प्रॉजेक्ट्स में उनके लिए काफी मददगार साबित होने वाली है।

इम्तियाज अली ने सार्वजनिक रूप से कार्तिक आर्यन को एक असाधारण अभिनेता कहा हैं। फिल्ममेकर ने कहा कि उनका लव आज कल का अभिनेता भावनात्मक रूप से एक बुद्धिमान व्यक्ति है और उनकी दिलचस्पी ही उनका टैलेंट है जो उन्हें और अच्छा अभिनेता बनाता है।

अली ने कहा है कि, उन्हें कार्तिक में अभिनेता के तौर एक रिधम नजर आती है जो अद्वितीय है। इम्तियाज अली ने ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख खान के साथ काम किया है और वे कार्तिक आर्यन और एसआरके को काफी हद तक समान पाते हैं। उनका कहना है कि दोनों अपने काम के लिए पूरी तरह से समर्पित होते हैं।

आपको बता दें कि, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल 14 फरवरी को रिलीज़ हो जाएगी  । जिसे लेकर दोनों आजकल हर जगह प्रचार करने में व्यस्त हैं । वहीं बात अगर फिल्म की करें तो, यह फिल्म साल 1990 में सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने इसमें लीड रोल किया था । जो की उस समय काफी हिट भी रही । अब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री को देखने के लिए बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Loading...