भारत के जवाबी हमले पर एक ने किया एक अहम ऐलान और दूसरे को मज़हब के नाम पर…

पुलवामा हमलों के बाद देश का हर कोना मानो आक्रोश और मातम के साए में डूबा हुआ था. हर प्रकार की प्रतिक्रिया देने के लिए जैसे हर भारतीय उतावला हो रहा था. बहुतों ने आर्थिक यहां तक अन्य सहायता दी. इसपर कुछ दिनों पहले भारतीय वायु देना ने जवाबी कार्रवाई की, जहां 12 मिराज लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के कुछ ख़ास मंसूबों के साथ-साथ कई मुख्य आतंकियों का भी सफाया किया. ख़ुशी की लहर इस कदर दौड़ी , कि हर कोई अपनी ख़ुशी सोशल मीडिया पर ज़ाहित कर रहा था. अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, आदि के बीच सबसे ख़ास रिस्पांस रहे स्वर समाज्ञी लता मंगेशकर और टीवी स्टार दीपिका कक्क्ड़ के पति शोएब इब्राहिम का. पुलवामा हमलों पर लता मंगेशकर ये प्रतिक्रिया दी थी.

अब जवाबी हमलों की ख़ुशी में लता जी ने भारतीय सेना को 1 करोड़ देने का फैसला लिया है. ये कदम लता जी के पिता पंडित दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि के दौरान लिया जाएगा। अपने जन्मदिन लता जी ने ये कहा कि उनको तोहफा देने के बजाए वो जवानों को दिया जाए.

 

वहीँ शोएब इब्राहिम ने जब अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की, तो किसी पाकिस्तानी महिला ने कुछ ऐसा कहा

वहीँ शोएब इब्राहिम ने जब अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की, तो किसी पाकिस्तानी महिला ने कुछ ऐसा कहा कि उनको इस्लाम के बारे में कुछ नहीं मालूम. जिसपर शोएब ने करारा जवाब दिया कि उनको इस्लाम का मतलब अच्छे से मालूम है और भारत में सभी मुस्लिम ख़ुशी से रहते हैं. इस्लाम में आतंकवाद की कोई जगह नहीं होती.

Loading...

You may also like...

shares