Indian Idol 12: फिनाले से पहले इस कंटेस्टेंट का टूटा सपना, मेकर्स ने शो से किया बाहर!

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 का फिनाले इसी महीने की 15 तारीख को है और फिलहाल शो में कुल 6 सिंगर्स बचे हुए हैं। फिनाले से पहले वाले सेमीफाइनल एपिसोड में किसी एक सिंगर को बाहर किया जाएगा। इस एपिसोड में नामी फिल्ममेकर करण जौहर स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगे। पहले खबरें आ रही थीं कि शो से सायली कांबले का पत्ता कटेगा। हालांकि अब मिल रहीं खबरों के मुताबिक सायली काबंले शो से बाहर नहीं हुई हैं और वे टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब हो गई हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कि फिर सीजन से कौनसा सिंगर बाहर हुआ है? बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, सीजन से शनमुख प्रिया का पत्ता कट चुका है। इसका सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर है। मेकर्स फिनाले को ग्रैंड बनाना चाहते हैं और इस खास एपिसोड के लिए जमकर तैयारियां कर रहे हैं। मेकर्स ने तय किया है कि वे फिनाले एपिसोड के कई भागों की शूटिंग पहले ही कर लेंगे। इसी कड़ी में फिनाले एपिसोड की शूटिंग बदस्तूर जारी है। इसी शूटिंग की एक फोटो सोशल मीडिया पर खास वायरल हो रही है जिसमें सायली कांबले, अरुणिता, पवनदीप, निहाल और दानिश नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pawandeep.Arunita ❤ (@pawandeep.arunita2718)

इन पांचों के साथ फोटो में सवाई भाट, आशीष कुलकर्णी, इंडियन आइडल 5 विनर श्रीराम चंद्र, मशहूर फॉक सिंगर मामे खान समेत कई जाने माने लोग दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल फोटो में शनमुख प्रिया दिखाई नहीं दे रही हैं।

यहीं से खबर आई है कि शनमुख प्रिया शो से एलिमिनेट हो चुकी हैं। अगर सायली एलिमिनेट होतीं तो इस फोटो में नजर नहीं आतीं। इस फोटो के कमेंट में हर कोई शनमुख प्रिया के एलिमिनेट होने की बात कर रहा है। हालांकि मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। अब सच क्या है? वो तो आपको रविवार को ही पता चलेगा।

You may also like...