Video- क्या अर्जुन कपूर भुला रहे सलमान खान के उनपर किए एहसान? पुराने इंटरव्यू में कुछ ऐसा देखने को मिलता है

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा से अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं । मलाइका ने अरबाज खान से साल 2017 में तलाक ले लिया था । तब से अब तक वो अर्जुन के साथ हैं । इतना ही नहीं दोनों शादी करने का भी मन बना चुके हैं ।

अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है । अपने गैंग के साथ दोनों पार्टी करते दिखते हैं । एक-दूसरे के घर में आना-जाना बढ़ गया है । खबरों की मानें तो मलाइका और अर्जुन अप्रैल में क्रिश्चियन रीति से शादी करेंगे । हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है । दोनों के रिश्ते से सलमान खान खासा नाराज हैं ।

इसकी वजह ये है कि अर्जुन पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट करते थे । अर्पिता से ब्रेकअप हुआ तो अर्जुन, सलमान की भाभी यानी मलाइका के करीब आ गए । सलमान, बोनी कपूर के बेहद करीबी हैं लेकिन उनके बेटे की इस हरकत से वो अर्जुन से नाराज रहते हैं । इन सबके बीच अर्जुन कपूर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है । इसमें अर्जुन, सलमान खान के बारे में बोलते हुए नजर आ रहे हैं । रेडिफ को दिए इंटरव्यू में अर्जुन से पूछा गया था कि क्या वो किसी फिल्म को साइन करने से पहले सलमान खान की सलाह लेते हैं ।  इस पर अर्जुन ने कहा था, ‘नहीं । उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है लेकिन मैं उनके सपोर्ट से कुछ नहीं करना चाहता । मैं जो कुछ करूंगा अपने दम पर करूंगा । ये ठीक भी नहीं है । मुझे लगता है सलमान को भी ये चीज पसंद नहीं आएगी कि मैं उनके सपोर्ट से फिल्में करूं । मैं वही फिल्में करूंगा जिन्हें मैं खुद फाइनल करता हूं ।’

सलमान और अर्जुन कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे । आज जब अर्जुन, मलाइका को डेट कर रहे हैं तो सलमान उनसे बात तक नहीं करते । बोनी कपूर से सलमान की अच्छी बात-चीत है लेकिन सिर्फ अर्जुन से वो खफा रहते हैं । बता दें कि अर्जुन का करियर बनाने में सलमान ने उनकी काफी मदद की है ।

सलमान ने ही अर्जुन को बताया कि वो अपने फिजीक पर कैसे काम करें और कैसे उन्हें बॉलीवुड में फिल्में मिलेंगी । आज अर्जुन, सलमान से नजरें तक नहीं मिला पाते हैं । खबर ये भी है कि अर्जुन कपूर की वजह से ही सलमान ने बोनी कपूर के नए प्रोजेक्ट ‘नो एंट्री 2’ में काम करने से मना कर दिया है।

Loading...

You may also like...

shares