मशहूर गीतकार और कहानीकार होने के साथ जावेद अख्तर एक राजनीतिक कार्यकर्ता और लेखक भी हैं. वह हर विषय पर अपना पक्ष और बात रखनी पसंद करते हैं. दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही हिंसा को लेकर भी उन्होंने अपनी बात रखी. वहीं, इस हिंसा में पुलिस की गई कार्रवाई पर भी सवाल उठाएं हैं. उन्होंने पुलिस के द्वारा ताहिर हुसैन पर हुई कार्रवाई को लेकर एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है- दिल्ली में हुई इस हिंसा को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है.

आपको बता दें कि, इसके साथ ही हिंसा के बाद से दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर भी बात हो रही है. दिल्ली में हुई इस हिंसा में 30 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं. वहीं, आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन का नाम भी सामने आ रहा है.

इस बीच बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने भी दिल्ली की हिंसा और पुलिस की कार्रवाई पर ट्वीट किया है. जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘कई लोग मरे, कई लोग घायल हुए, कई दुकानों को लूटा गया, कई घर जलाए गए. इसके साथ ही कई लोग बेसहारा हो गए, लेकिन दिल्ली पुलिस ने सिर्फ एक घर को सील किया और उसके मालिक की तलाश कर रही है. इत्तफाक से उसका नाम ताहिर है. दिल्ली पुलिस की इस मुस्तैदी पर मैं नतमस्तक हूं.’

आपको बता दें कि, दिल्ली हिंसा में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान आम आदमी पार्टी से निलंबित किए गए पार्षद ताहिर हुसैन के घर से पत्थर, बम, तेजाब और पेट्रोल आदि बरामद हुए थे. जावेद अख्तर के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उन्हें आड़े हाथो लिया. एक यूजर ने तो जावेद अख्तर के इस ट्वीट पर कहा, कि क्या इस तरह के ट्वीट करके आप ताहिर हुसैन का समर्थन कर रहे हैं? खैर दिल्ली हिंसा में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी राय दी है, जिसमें जावेद अख्तर भी शामिल हैं.

Categories: Bollywood Trending