Birthday Special: पहली मुलाकात में ही अजय की बुराई करने लगी थी काजोल, ऐसी रही लव लाइफ

बॉलीवुड में सबसे चुलबुली अभिनेत्रियों में शुमार एक्ट्रेस काजोल का आज 47वां जन्मदिन है. बता दें कि काजोल एक फिल्मी घराने से ताल्लुक रखती हैं. अजय देवगन के अलावा काजोल की मां तनुजा भी जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी है. वहीं उनके पिता दिवंगत निर्माता और निर्देशक शोमू मुखर्जी थे. क्या आपको मालूम है अजय देवगन से जब काजोल मिली थी तो दोनों ही किसी और को डेट कर रहे थे. इतना ही नहीं पहली मुलाकात के बाद काजोल ने अजय की बुराई भी की थी. आइए आज आपको काजोल के जन्मदिन पर बताते हैं उनकी जिंदगी के कुछ अनछुए पलों के बारे में.

 

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल महज 16 साल की थी जब उन्होंने 1992 में अपनी जिंदगी की पहली फिल्म ‘बेखुदी’ साइन की थी. हालांकि, उनकी ये फिल्म कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पाई लेकिन इसी फिल्म से काजोल ने दर्शकों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ दी. जिसके बाद उन्हें शाहरुख खान और शिल्पा शेट्टी के साथ ‘बाजिगर’ करने का मौका मिला. इस फिल्म के बाद काजोल की किस्मत ही पलट गई. काजोल ने ‘बाजिगर’, ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘करण अर्जुन’ जैसी बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

वहीं काजोल की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो काजोल ने 1999 में अभिनेता अजय देवगन के साथ शादी कर ली. उनके दो बच्चे भी हैं. ‘ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे’ से बातचीत के दौरान काजोल ने बताया था कि जब वो पहली बार हलचल के सेट पर अजय से मिली थी तो वो उनकी 10 मिनट तक बुराईयां ही करती रही. हालांकि, बाद में दोनों की दोस्ती हो गई.

 

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

काजोल ने ये भी बताया कि जब वो एक-दूसरे से मिले थे तो दोनों ही किसी और को डेट कर रहे थे. वहीं काजोल ने अजय से अपने बॉयफ्रेंड का बारे में बुराई भी की थी. जिसके बाद काजोल का अपने बॉयफ्रेंड से और अजय का अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया और इन दोनों को ही आपस में प्यार हो गया. जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया. हालांकि, अजय के माता-पिता तो शादी के लिए राजी हो गए लेकिन काजोल के पिता ने 4 दिनों तक उनसे बात नहीं की थी. आखिरकार काजोल ने उन्हें भी शादी के लिए मना ही लिया.

You may also like...