राज कुंद्रा पर भड़कीं कंगना रनौत, जमकर सुनाई खरी खोटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार रात को अ’श्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अब कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। राज के जेल जाने से बॉलीवुड में खलबली मच गई है। इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद ,पूनम पांडे, गहना वशिष्ठ तमाम जैसे लोगों के रिएक्शन के बाद अब कंगना रनौत ने अपनी बात रखी है। इस मामले पर कंगना का गुस्सा फूटा है।

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी बात रखी है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि यही कारण है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री को गटर कहा करती हूं, हर चमकती चीज सोना नहीं होती है। कंगना ने आगे लिखा कि मैं अपनी अपकमिंग फिल्म टीकू वेड्स शेरू में बॉलीवुड को बेनकाब करने जा रही हूं, हमें इंडस्ट्री में मजबूत मान्यताओं वाले सिस्टम और सख्ती की जरूरत है।

कंगना के इस पोस्ट पर फैंस की जमकर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कंगना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन किसी ना किसी सेलेब पर निशाना साधती रहती हैं। ऐसे में अब कंगना के निशाने पर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी आ गई हैं।

जानिए पूरा मामला

राज कुंद्रा सोमवार को ही मुंबई के भायखला स्थित क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचे थे। लंबी पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच ने उनको गिरफ्तार किया था। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच बीते काफी समय से इस केस की जांच कर रही हैं। पुलिस के अनुसार राज के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत है।

वहीं, इस मामले में राज कुंद्रा समेत 11 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कथित तौर पर एक्ट्रेस को अश्ली’ल फिल्म करने के लिए मजबूर करने के आरोप में पुलिस ने यह कार्रवाई की है। अब देखना होगा कि इस मामले में राज को कब तक जमानत मिलती है।

You may also like...