कंगना रनौत ने ममता बनर्जी की तुलना ‘ताड़का’ से की, सोशल मीडिया पर कहे अपशब्द

बॉलीवुड की ‘पंगा’ गर्ल कंगना रनौत अक्सर अपने बयान की वजह से विवादों में घिरी नजर आती है. वहीं अब कुछ ऐसा हुआ है कि कंगना रनौत ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना रामायण के ताड़का से कर दी है. दरअसल, हाल ही में ममता बनर्जी बॉलीवुड के गीतकार जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आजमी से मुलाकात की है. जो कंगना को बिलकुल भी पसंद नहीं आया. इसके बाद कंगना पश्चिम बंगाल सीएम पर इस कदर भड़क गई कि उनकी तुलना ताड़का से कर दी. इतना ही नहीं कंगना ने उन्हें देशद्रोही तक करार दे दिया.

 

बता दें कि कंगना ने अपने फेसबुक अकाउंट से हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है. ममता बनर्जी और जावेद अख्तर की तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है, ‘कल शबाना आजमी और जावेद अख्तर जी ने बंगाल के मुख्यमंत्री जिसे सब ताड़का के नाम से जानते हैं, उनके साथ में एक स्ट्रैटेजिक मीटिंग की जिसके चलते हुए वो अब धीरे-धीरे कई छोटी छोटी मीटिंग्स जो हैं बॉलीदाऊद माफिया के गली कूचों में होस्ट करेंगे ये खानों पर प्रेशर डालेंगे और खान सब बड़े प्रोडक्शन हाउस के जरिए सब छोटे से बड़े कलाकारों को अपनी चपेट में ले लेंगे’.

कंगना ने अपने पोस्ट में ममता तो भांड तक कह दिया. उन्होंने आगे लिखा, ‘सब भांड मिलकर ताड़का को देवी बना देंगे, दिन को रात और रात को दिन दिखाने का यह कार्यक्रम शुरू हो चुका है, लेकिन ये मत भूलना मैं भी सब देशद्रोहियों को नंगा करूंगी….. भांडों जरा संभल के’.

कंगना की इस पोस्ट पर लोग लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इसलिए बोले थे तुमको मंथरा का किरदार निभाना चाहिए था रामायण में. काम धंधा है नहीं तो आग लगाते रहो अच्छे-भले देश में’. बताते चलें, जावेद अख्तर और कंगना के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है. इतना ही नहीं, जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का मुकदमा भी किया है.

You may also like...