कंगना रनौत ने करण जौहर को सुनाई खरी खोटी, कहा- ‘कुछ लोग पापा बनकर इंटरव्यू लेेते हैं…’

कंगना रनौत और करण जौहर के बीच नोंक झोक कुछ बात नहीं है. कंगना अपने ट्वीट के माध्यम से अक्सर करण पर निशाना साधती हैं. इस बार उन्होंने नाम लिए बगैर निर्देशक और उनके टीवी शो पर तंज कसा है. इसके साथ ही कंगना ने सिमी ग्रेवाल के शो की तारीफ की है.

दरअसल एक यूजर ने सिमी ग्रेवाल को टैग करते हुए लिखा कि ‘मैं अभी सिमी ग्रेवाल को देख रही हूं. मुझे नहीं लगता कि कोई भी इंटरव्यू लेने वाला उनके जैसी विरासत को कायम कर सकता है. आजकल के शो में ईमानदारी नहीं होती.’ यूजर के ट्वीट पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

सिमी ग्रेवाल

कंगना लिखती हैं कि ‘हां, सिमी ग्रेवाल ने एक सेलिब्रिटी के वास्तविक रूप को पेश किया है, विषय का एक पूरा स्केच. जया मां के साथ शो ने मुझे मेरे रिसर्च में काफी मदद की. यही चीज कुछ पापा बने फिरते उन लोगों के इंटरव्यू में नहीं हो सकता जो एक दूसरी की बुराई, बुली, गॉसिप और कुंठाग्रस्त सेक्स के बारे में होता है.

सिमी ग्रेवाल ने 1997 में अपने शो की शुरुआत की थी. यह पांच सीजन तक प्रसारित हुआ था. उन्होंने अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऋषि कपूर, करीना कपूर, रतन टाटा, मुकेश अंबानी सहित सैकड़ों लोगों के इंटरव्यू किए. करण जौहर के शो कॉफी विद करण की बात करें तो इसका प्रसारण पहली बार 2004 में हुआ था. अभी तक यह छह सीजन हो चुका है.

करण जौहर के शो में कंगना रनौत भी गई थीं. वह विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून का प्रमोशन करने पहुंची थीं. उस एपिसोड में कंगना ने करण जौहर को ‘नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाला’ और ‘मूवी माफिया’ तक कह दिया था. उसके बाद से कंगना और करण कई मौकों पर एक दूसरे पर निशाना साधते दिखे.

You may also like...