कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार को मारा ताना, कहा- केवल मूवी थिएटरों से फैलता है कोरोना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर चर्चाओं में घिरी दिख रही है. हालांकि, इस बार उनके चर्चाओं में रहने की वजह कोई बयान नहीं बल्कि उनकी फिल्म थलाइवी है. जो देश के कई थिएटरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. हालांकि, फिल्म के रिलीज होने से पहले मंगलवार को कंगना ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की. जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को ताना मारते हुए उनसे सिनेमाघरों को खोलने की अपील की है.

ये भी पढ़ें- TMKOC के फैंस के लिए खुशखबरी, सालों बाद लौट रही हैं ये एक्ट्रेस

इस अपील में उन्होंने सरकार से कहा है कि वो फिल्म उद्योग को मरने से बचा ले. दरअसल, कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, ‘महाराष्ट्र में, रेस्तरां, होटल, कार्यालय, लोकल ट्रेन सब कुछ खुला है, लेकिन कोविड के कारण मूवी थिएटर बंद हैं. महाराष्ट्र सरकार के कोविड नियम के अनुसार कोरोना केवल मूवी थिएटरों में ही फैलता है.’ बताते चलें कि कंगना की ये फिल्म एक लंबे समय से चर्चाओं में रही है. इस फिल्म को लेकर कंगना भी काफी उत्साहित दिख रही हैं. कंगना का कहना है कि ये उनके करियर की सबसे अच्छी फिल्म है.

 

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन से दीपिका ने की रणवीर सिंह की शिकायत, बिग बी ने रणवीर को मिलाया फोन

बता दें कि कंगना की ये फिल्म पहले तो 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से अब ये फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. ये फिल्म जयललिता के जीवन पर आधारित है. इसमें उनके एक अभिनेत्री से राजनेता बनने तक का सफर दिखाया गया है. तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और रह चुकी अभिनेत्री जयललिता पर बनी ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी. कंगना की इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस एक लंबे समय से बड़ी ही बेसब्री के साथ कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें- Birthday Special: दादी की फटी-पुरानी साड़ी पहनकर राधिका आप्टे ने की थी शादी, ये है वजह

You may also like...