जब कपिल शर्मा को एक अनजान व्यक्ति ने किया किस…

भले कपिल शर्मा का शो “दि कपिल शर्मा शो” इन दिनों टीआरपी में पिछड़ गया है। मगर ना दर्शकों का प्रेम कम हुआ है और ना सेलेब्स यहां आने से पीछे हैट रहे हैं. “कॉफी विथ करन” शो के बाद ये ऐसा शो, जहां हर सेलेब अपनी चटपटी बातों और लम्हों के साथ आता है. जिसके राज़ खोलते-खोलते शो कितना चटपटा हो जाता है, इससे हमसब वाकिफ हैं.

अब हुआ ऐसा कि ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु इस शो में शरीक हुए. जहां ऐसे-ऐसे बातों के खुलासे हुए कई हमारी हैरानी कम होने का नाम नहीं लेती. गीता कपूर के बारे में शिल्पा ने बताया कि “गीता माँ” अभी भी सिंगल हैं. उन्होंने कुंवारों से अपना प्रोफाइल भेजने की बात भी छेड़ी. वहीँ अभिनेता चन्दन प्रभाकर इस शो में वापस आ गए हैं, जहां उन्होंने अपनी नई चाय की दूकान खोली. उन्होंने शिल्पा से चाय के कप पर लात मारकर अपनी दूकान का उद्घाटन करवाया.

इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी ने भी अनुराग बसु की हरकतों के बारे में बताया। शिल्पा ने कहा कि अनुराग दिखते सिर्फ देखने में ही सीरीयस हैं लेकिन वो सेट पर खूब मस्ती करते हैं। हम लोगों के साथ वह अक्सर प्रैंक करते रहते हैं। शिल्पा ने बताया कि हाल ही में अनुराग ने उनकी चाय में नमक डाल दिया था इसके साथ ही एक बार अनुराग ने शिल्पा के फोन से उनकी बहन शमिता शेट्टी को भी मेसेज कर दिया था। अनुराग ने लिखा था कि शिल्पा प्रेग्नेंट है। ये सुनकर उनकी बहन बेहद उत्साहित हो गई थी लेकिन उन्हें बाद में पता चला कि अनुराग उनके साथ प्रैंक कर रहे थे।

वहीँ कपिल ने इस बीच अपनी शादी के दौरान हुई ऐसी घटना का ज़िक्र किया, जिसको सुनकर ऑडियंस भी हैरत में पड़ गई थी. उन्होंने बताया कि शादी के दिन एक आदमी उनके हर फंक्शन में पहुंचा था और जब उन्हें शादी की शुभकामनाएं देने आया, तो गाल पर किस कर लिया। कपिल को पता ही नहीं था कि वो इंसान आखिर है कौन? जब वो कपिल के पास फिरसे आया तो इरिटेट होकर कपिल ने उसे कोहनी मार दी। इसके बाद उसने ऐसी हरकत नहीं दोहराई।

Loading...

You may also like...

shares