Kapil Sharma को व्हीलचेयर का क्यों लेना पड़ रहा है सहारा, कॉमेडियन ने किया खुलासा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठे दिखाई दिए थे. कपिल की यह हालत देख फैंस जानना चाहते थे कि आखिर कपिल को हुआ क्या है? अब इसका खुलासा खुद कपिल ने किया है.

स्पॉटबॉय से बातचीत में कपिल शर्मा ने कहा, ‘मैं ठीक हूं, बस जिम में बैक इंजरी हो गई थी. कुछ दिनों में ये ठीक हो जाएगी. आपके कंर्सन के लिए थैंक्यू.’ कपिल शर्मा ने एयरपोर्ट पर सभी फैंस और लोगों को हैरान तब कर दिया जब वो व्हील चेयर पर बैठे हुए दिखाई दिए. इस दौरान कपिल शर्मा ने मास्क पहना हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट पर सोमवार को कपिल पैपराजी को देखकर भड़क गए थे. कपिल ने इस दौरान ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहना था और व्हाइट कलर का मास्क लगाया हुआ था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा मुंबई में अपने आने वाले प्रोजेक्टस की शूटिंग को खत्म करके वापस लौट रहे थे. कपिल की यह हालत देख फैंस भी परेशान हो गए थे.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा का शो बंद हुआ है. हालांकि ये शो हमेशा के लिए बंद नहीं हुआ है. कुछ समय के ब्रेक के बाद इस शो को दोबारा से शुरू किया जाएगा. अभी तक कोविड की वजह से शो में दर्शक नहीं थे, लेकिन जब शो दोबारा शुरू होगा तब ऑडियंस भी दिखेगी. पिछले महीने ही कपिल शर्मा दूसरी बार पापा बने हैं. कपिल की पत्नी ने फरवरी में बेटे को जन्म दिया. कपिल अब एक बेटी और बेटे के पिता हैं. शो बंद होने के बाद कपिल परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

You may also like...