‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘नैतिक’ का किरदार निभाकर लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाले करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच का तनाव कम होता नजर नहीं आ रहा. दोनों के बीच हुए झगड़े के बाद से ही उनके बेटे कविश अपनी मां के साथ रहे हैं. वहीं करण और निशा अब तक तलाक और बेटे की कस्टडी के लिए कानूनी लड़ाई में उलझे हुए हैं. इसी दौरान अब करण मेहरा ने अपने बेटे कविश की एक थ्रोबैक वीडियो को शेयर किया है. साथ ही बेटे से 100 दिनों से ना मिल पाने का भी दुख जाहिर किया है.

 

इंस्टाग्राम पर करण मेहरा द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में करण अपने बेटे के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ ही करण ने एक बेहद ही इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘मेरे बेटे को याद करते हुए 100 दिनों का इमोशनल तूफान. तुमसे जल्दी मिलने की उम्मीद है. चाहता हूं कि, तुम्हें सभी बुराइयों से सुरक्षित रखूं और वो पिता बनूं जो किस्मत ने मेरे लिए लिखा है.’ इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘केजीएफ’ का ‘कोख के रथ में’ चल रहा है.

ये भी पढ़ें- कभी ‘होपलेस रोमांटिक’ के नाम से जाने जाते थे धोनी, फिल्म से अलग है लव स्टोरी

बताते चलें, टीवी अभिनेता करण मेहरा ने निशा रावल के साथ साल 2012 में सात फेरे लिए थे. जिसके करीब 5 सालों बाद दोनों को एक बेटा हुआ, जिसका नाम उन्होंने कविश रखा. हालांकि, दोनों का रिश्ता ऐसे मोड़ पर पहुंच चुका है कि अब उनकी शादी टूटने वाली है. इसी साल के 31 मई को करण मेहरा पर उनकी पत्नी निशा ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इस आरोप के बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार भी किया था. लेकिन एक ही दिन में उन्हें बेल भी मिल गई. वहीं अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर करण का कहना है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है. फिलहाल दोनों अपने तलाक के लिए कोर्ट के चक्कर लगा रहे हैं.