कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लव आजकल’ के प्रचार में काफी व्यस्त हैं । इसी प्रचार के चलते उन्होंने अपनी जिंदगी के कई दिलचस्प किस्से साझा किए । दरअसल, कार्तिक ने बताया कि, जब वह स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे और उनकी उम्र मात्र 16 वर्ष थी तब उनकी गर्लफ्रेंड और वह एक ही बेंच में बैठा  करते थे ।

कार्तिक आर्यन ने बताया कि, उन दिनों जब हम डेट पर जाते थे तो हमें पकड़े जाने का डर होता था, इसलिए ग्वालियर में जब भी हम सार्वजनिक स्थलों पर जाते थे तब जितना हो सके, अपने रिश्ते को छिपाने की पूरी कोशिश करते थे। कार्तिक ने बताया कि कैसे पकड़े जाने पर वह अपनी गर्लफ्रेंड का परिचय अपनी ‘कजन’ के रूप में करवाते थे ।

आपको बता दें कि, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी फिल्म ‘लव आजकल’ के प्रोमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में गए । इस दौरान कार्तिक आर्यन ने अपनी लव स्टोरी शेयर की । उन्होंने कहा कि, एक बार ‘वैलेंटाइन डे’ पर मैं अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने रेस्तरां गया हुआ था.मुझे अपने किसी परिवार के सदस्य या रिश्तेदार द्वारा पकड़े जाने का डर था। हम आसपास बहुत घूमते थे, लेकिन पकड़े जाने का डर हमें हमेशा रहता था। कई बार पकड़े जाने पर मैं अपनी उस गर्लफ्रेंड को अपनी कजन बता देता था ।

आपको बता दें कि, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे वाले दिन रिलीज होने वाली है । बता दें कि, इससे पहले सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने साल 1990 में इस फिल्म में अहम रोल अदा किया था । फिलहाल लोग कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री देखने के लिए बेसब्री इंतजार कर रहे हैं । अब देखना होगा कि, दोनों की कैमिस्ट्री लोगों के दिलों को छू पाती है कि नहीं ।

Loading...