कार्तिक आर्यन को हुआ कोरोना, बोले- ‘मेरे लिए दुआ करें’

कार्तिक आर्यन पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म भूल भुलैया की शूटिंग कर रहे हैं और इस बीच कार्तिक ने ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिससे फैंस परेशान हो गए हैं. कार्तिक ने प्लस का साइन बनाते हुए लिखा है, पॉजिटिव हो गया हूं. दुआ करो. फैंस कार्तिक की सेहत को लेकर परेशान हो गए हैं और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. कार्तिक के पॉजिटिव होने से अब भूल भुलैया के काम को रोक दिया जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

वैसे कार्तिक के कोविड पॉजिटिव होने से तब्बू की दिल की धड़कने बढ़ने वाली हैं दरअसल, तब्बू कोविड के डर से ही भूल भुलैया के सेट पर नहीं आ रही थीं, लेकिन फिर कुछ दिनों पहले ही वह शूटिंग के लिए आई थीं. अब कार्तिक के कोविड पॉजिटिव होने से तब्बू को अपना डर लग रहा होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

हाल ही में अभिनेता ने लैक्मे फैशन वीक में कियारा आडवाणी के साथ रैंप वॉक किया. वे फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए शो स्टॉपर थे. कियारा और कार्तिक स्टनिंग दिखे क्योंकि उन्होंने मनीष मल्होत्रा के हौते कॉउट में रैंप वॉक किया. कियारा एक चमकदार सिल्वर लहंगा में ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही थीं. दूसरी ओर, कार्तिक ने इस कार्यक्रम में काले रंग का इंडो-वेस्टर्न सूट पहना था.

You may also like...