कौन बनेगा करोड़पति शो आज दर्शकों की फेवरेट लिस्ट में से एक बन चुका है. इस शो में अमिताभ बच्चन कंटेल्टेंट के साथ-साथ शो में आए हुए सेलिब्रिटिज से भी बात करते हैं. इसी के साथ ही शो में अब कुछ ऐसा हुआ कि दर्शकों का दिल ही पसीज गया. दरअसल, शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है. इसमें अमिताभ बच्चन के साथ ही जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख भी नजर आए. इस शो में जेनेलिया और रितेश ने कैंसर से पीड़ित बच्चों के लिए पैसे जुटाने के मकसद से हिस्सा लिया.

 

इस प्रोमो में अभिनेता अमिताभ बच्चन बॉलीवुड कपल का स्वागत करते हुए नजर आए. जिसके बाद एक वीडियो क्लिप दिखाई गई. वीडियो क्लिप में कैंसर से पीड़ित कुछ बच्चों को दिखाया गया. लेकिन, प्रोमो में सबसे ज्यादा किसी बात ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा तो वो था बच्चों की क्लिप देखने के बाद जेनेलिया का रिएक्शन. कैंसर से पीड़ित इन बच्चों की हालत देखने के बाद जेनेलिया अपने आंसू थाम नहीं पाईं. वहीं बिग बी और रितेश भी इस वीडियो क्लिप को देखकर हताश रह गए. रितेश ने ये भी कहा कि ‘बच्चे पे क्या बीती है ये हम कभी समझ भी नहीं पाएंगे.’

 

View this post on Instagram

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

ये भी पढ़ें- डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने श्वेतांबरी सोनी संग की सीक्रेट शादी, एक साल तक रखा सीक्रेट

रितेश देशमुख और जेनेलिया के इन प्रयासों के लिए अमिताभ बच्चन ने उनका शुक्रिया अदा भी किया. वहीं इन इमोशनल पलों के बाद रितेश और जेनेलिया की लव स्टोरी को भी शो के इस एपिसोड में दिखाया जाएगा. बताते चलें, रितेश और जेनेलिया बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और प्यारे कपल्स में से एक हैं. अक्सर दोनों को एक-दूसरे के साथ प्यार भरे लम्हें शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है.