किंग खान जल्द करेंगे ‘डॉन 3’ की शूटिंग शुरू, जाने कब रिलीज होने वाली है फिल्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान ने 4 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया। 4 साल बाद उनकी फिल्म ‘पठान’ आई जिसने हर रिकॉर्ड तोड़कर बंपर ओपनिंग करते हुए कमाई की है। यह तो आप सभी जानते हैं कि कुछ समय पहले शाहरुख खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही थी। लेकिन इस बार शाहरुख खान ‘पठान’ फिल्म के साथ आकर हर किसी की बोलती बंद कर दी।

यह तो आप सभी जानते हैं कि पूरे विश्व भर में ‘पठान’ फिल्म ने काफी अच्छी खासी कमाई कर ली है लेकिन अब शाहरुख खान की ‘जवान’ फिल्म सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। लेकिन वहीं दूसरी और ‘जवान’ फिल्म के साथ ‘डॉन 3’ फिल्म को भी लेकर भी कुछ बातें सामने आई है। इस फिल्म को लेकर खुद फिल्म के डायरेक्टर रितेश सिधवानी ने कुछ जानकारी दी है।

डॉन 3 में नजर आएंगे शाहरुख खान

यह तो सभी जानते हैं कि ‘डॉन’ का पहला भाग 2006 में रिलीज हुआ था और दूसरा पार्ट 2011 के दौरान रिलीज हुआ था। इन दोनों ही हिस्सों को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से ‘डॉन 3’ फिल्म को लेकर भी कुछ बातें सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्टर से बात करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधावानी ने बताया कि ‘डॉन 3’ फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तरह से लिख ली गई है और इस फिल्म में शाहरुख खान अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इसी के साथ साथ उनका कहना है कि जब तक उनके दोस्त फरहान अख्तर इस फिल्म को पूरी तरह से लिख नहीं लेते तब तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की जा सकती। वहीं दूसरी ओर इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे हैं।

फरहान अख्तर करेंगे डायरेक्ट

हमारे सूत्रों से पता चला है कि ‘डॉन 3’ फिल्म को फरहान अख्तर डायरेक्ट करने वाले हैं। आप सभी जानते हैं कि फरहान अख्तर और रितेश ने मिलकर इस ‘डॉन’ फिल्म को डायरेक्ट किया था। 1978 के दौरान अमिताभ बच्चन के ‘डॉन’ फिल्म आई थी, उसी फिल्म के राइट्स को खरीदकर ‘डॉन’ फिल्म बनाई गई है, जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया था। फिलहाल इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ और कौन-कौन नजर आएगा, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। यह तो सभी जानते हैं कि इससे पहले आई फिल्मों में शाहरुख खान के साथ प्रियंका चोपड़ा और ईशा कोपिकर नजर आए थे। लेकिन अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि आगे आने वाली फिल्मों में किन-किन को देखने का मौका मिलेगा?

You may also like...