बॉलीवुड में जहां कुछ कपल्स शादी के बाद भी काफी खुश हैं वहीं कुछ कपल्स ऐसे भी हैं जो एक दूसरे के साथ खुश नहीं हैं । दरअसल, हम ऐसे ही एक बॉलीवुड कपल की बात कर रहे हैं जिनका नाम कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी हैं। यह दोनों आपसी झगड़ों के कारण लगभग 3 साल से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं । अब इन दोनों ने तलाक लेने का फैसला ले लिया है और जल्द ही ये दोनों आधिकारिक तौर पर एक दूसरे से अलग हो जाएंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों ने कानूनी तौर पर अलग होने का फैसला ले लिया है । ऐसा कहा जा रहा है कि, दोनों ने कानूनी तौर पर दोनों ने कानूनी तौर पर अलग होने का फैसला कर लिया है । जानकारी के मुताबिक दोनों ने तलाक की अर्जी डालने से पहले काउंसलिंग की मदद भी ली लेकिन एक दूसरे के साथ नहीं आ पाए।

बता दें कि, रणवीर शौरी ने साल 2014 में आई फिल्म ‘तितली’ के दौरान ही कोंकणा से अपने अलगाव की बात कबूली थी। यहां तक कि कोंकणा से अपने रिश्ते के खराब होने का जिम्मेदार उन्होंने खुद को ही ठहराया था। कोंकणा और रणवीर की शादी साल 2010 में हुई थी। इन दोनों की शादी महज पांच साल ही चली जिसके बाद दोनों अलग रहने लगे। इन दोनों का 6 साल का एक बेटा भी है जिसकी कस्टडी दोनों के बीच बीना किसी मतभेद के मिली है ।

कोंकणा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार ‘इंदिरा’ फिल्म से की थी। इसके बाद इन्होंने कई फिल्में की और आज बॉलीवुड का नामचीन चेहरा हैं। वहीं रणवीर शौरी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में आई फिल्म ‘एक छोटी लव स्टोरी’ से की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने एक के बाद एक फिल्म की और शोहरत कमाई। आखिरी बार रणवीर बड़े पर्दे पर ‘सोन चिरैया’ फिल्म में आए थे।

Loading...