कार्तिक आर्यन के साथ फ्लर्ट और प्रभास के साथ शादी करना चाहती हैं कृति सेनन

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन जल्द ही जल्द ही बाहूबली उर्फ प्रभास के साथ फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में प्रभास जहां भगवान राम का किरदार निभाने वाले हैं, वहीं कृति इसमें सीता के किरदार में नजर आएंगी. इसी के साथ एक इंटरव्यू में कृति सेनन ने कहा है कि वो प्रभास के साथ शादी करना चाहती हैं.

दरअसल, एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए गए एक इंटरव्यू में जब अभिनेत्री से पूछा गया कि वो टाइगर श्रॉफ, प्रभास और कार्तिक आर्यन में से किससे शादी करना चाहती हैं, किसे डेट करना चाहती हैं और किससे फ्लर्ट करना चाहती हैं तो इसका जवाब अभिनेत्री ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया. उन्होंने कहा कि वो टाइगर श्रॉफ को डेट करना चाहती हैं, कार्तिक के साथ फ्लर्ट करना चाहती हैं वहीं प्रभास को लेकर उन्होंने कहा कि वो उनसे शादी करना चाहती हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इसके साथ ही प्रभास को लेकर कृति ने बताया कि वो काफी बातूनी हैं. अभिनेत्री ने कहा, ‘लोगों को ये लगता है कि प्रभास काफी शर्मीले इंसान हैं, जबकि असल में वो काफी चिल और बात करने वाले व्यक्ति हैं.’ इंटरव्यू में उन्होंने आगे कहा, ‘काफी लंबे समय के बाद मुझे कोई इतना आकर्षक व्यक्ति देखने को मिला है. प्रभास काफी लंबे हैं और जब हम अपने कॉस्ट्यूम्स में होते हैं, तो हमारे बीच की केमिस्ट्री और बेहतर दिखाई देती है. मेरी प्रभास के साथ काफी अच्छी इक्वेशन है.’

ये भी पढ़ें- सलमान खान से पंगा इन कलाकारों को पड़ा महंगा, अरिजीत सिंह और रणबीर कपूर भी हैं लिस्ट में शामिल

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

बताते चलें कि कृति सेनन और प्रभास की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम पर बनाई जा रही है. इस फिल्म में कृति जहां सीता और प्रभास जहां राम के किरदार में नजर आएंगे, वहीं अभिनेता सैफ अली खान रावण के किरदार को निभाते दिखने वाले हैं. फिल्म ‘आदिपुरुष’ अगले साल 11 अगस्त को आने वाली है.

You may also like...