एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन और उनके बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के घर में हाल ही एक बेटी का जन्म हुआ । जिसकी तस्वीरें कल्कि ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की । बच्ची के जन्म से पहले कल्कि ने अपनी प्रेगनेंसी की तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा की थी ।

वहीं एक बार फिर कल्कि ने अपनी लाडली बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है । इस तस्वीर में वह अपनी बेटी को गोद लिए प्यार कर रही हैं । इसके अलावा वह अपनी लाडली को गोद लिए खुद आंख बंद करके मुस्कुरा रही हैं । इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “लास्ट कुछ हफ्तों से नींद पूरी ना होने की खुशी” ।

बता दें कि, कुछ ही दिन पहले अपनी डिलीवरी की तस्वीर शेयर करते हुए क्लिक ने कैप्शन में लिखा कि, “Doula…..इस वर्ड का मतलब मुझे नहीं पता चलता अगर मैं बेबी को जन्म नहीं देती । ये ग्रीक एशीयंट वर्ड है ।

इसके अलावा उन्होंने लिखा कि, ये एक महिला को महिला का सपोर्ट है प्रेगनेंसी पीरीयड के दौरान के लिए, लेबर और डिलीवरी के बाद के लिए । मुझे इसके फंक्शन के बारे में नहीं पता था जब तक मैं खुद नहीं प्रेगनेंट नहीं हुई । इससे कोई फर्क नहीं पढ़ता आप इसके बारे में कितना पढ़े हो, इसके लिए तैयारी की हो या डॉक्टर से पूछा हो । बच्चे के जन्म के समय काफी चैलेंज आते हैं, और ये आपको तभी पता चलता है जब ये आपके साथ होता है ।

Loading...