पिछले कुछ दिनों से चल रहे लैक्मे फैशन वीक में अब तक कई बड़े स्टार्स ने अपना जलवा बिखेरा । वहीं लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान ने डिजाइन गाउन पहन कर रैंप वॉक किया । जिसे देख कर सबकी निगाहें उन्हीं पर रूक गई ।

आपको बता दें कि, करीना का यह गाउन डिजाइनर अमिता अग्रवाल ने डिजाइन किया था । हरे रंग के डीप वी प्लंगिग नेक लाइन के शिमरी गाउन में करीना दिलकश अंदाज में नजर आईं। हरे रंग के डीप वी प्लंगिग नेक लाइन के शिमरी गाउन में करीना दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं । बता दें कि, करीना कपूर के रैंप वॉक की वीडियो भी सामने आई है जिसमें वह अपना जलवा बिखेरती हुई नज़र आ रही हैं ।

करीना कपूर ने इस थीम के बारे में बात करते हुए कहा, ”मुझे लगता है कि #BetterIn3D काफी कूल कलेक्शन हैं और इस बार कलेक्शन में जिन कलर्स को रखा गया हैं उन्हें महिलाएं आसानी से पहन सकती हैं। आउटफिट को भी हल्का सा 3D लुक दिया गया है। मुझे अमित द्वारा डिजाइन किए गए इस गाउन को पहन कर काफी अच्छा लगा”।

करीना के रैंप पर आते ही सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकी रही । बता दें कि,  करीना कपूर की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं । उनका यह अंदाज देख सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं ।

बता दें कि, करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ की शुटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह इरफान खान की ‘अंग्रेजी मीडियम’ और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त’ में नज़र आएंगी ।

Loading...