टीवी एक्टर शहीर शेख के घर आए नन्हें कदम, रुचिका कपूर ने बेटी को दिया जन्म

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद जहां टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल छाया हुआ था, उसके बाद अब जाकर इंडस्ट्री के लिए एक खुशी की खबर सामने आई है. दरअसल, टीवी के जाने-माने अभिनेता शहीर शेख के घर में एक नया मेहमान आया है. उनकी पत्नी रुचिका कपूर ने बेटी को जन्म दिया है. हालांकि, इस बारे में कपल ने अभी तक मीडिया में कोई भी अनाउंसमेंट नहीं किया है. लेकिन मीडिया के एक सूत्र की मानें तो आज यानी 11 सितंबर के दिन ही रुचिका और शहीर कि जिंदगी में उनकी बेटी ने कदम रखा है.

बताते चलें, कुछ वक्त पहले ही शहीर ने रुचिका के लिए गोद भराई की सेरेमनी का आयोजन किया था, जिसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इस वीडियो में रुचिका कुर्सी पर बैठी हुई अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही उनके आस-पास काफी गुब्बारे लगे हैं. इसके साथ ही बैकग्राउंड में बेबी शेख भी लिखा हुआ था. वहीं इस वीडियो में रुचिका अपने पति शहीर शेख को केक खिलाती हुई भी नजर आ रही है. हालांकि, अब भी रुचिका और शाहीर के फैंस बेबी के ज्यादा डिटेल्स जानने के लिए उत्सुक हुए जा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by little fan of shaheer bhaiya❣🥰 (@littlerose_shaheer_birdie)

ये भी पढ़ें- करने जा रहे हैं Arranged Marriage? रिश्ते को ‘हां’ करने से पहले इन बातों का रखें ख्याल

शहीर और रुचिका के बारे में बताते चलें, एक लंबे वक्त तक डेट करने के बाद टीवी अभिनेता शहीर और रुचिका ने 27 नवंबर 2020 में शादी कर ली. रुचिका कपूर एकता कपूर की बालाजी प्रोडक्शन हाउस की क्रिएटिव प्रोड्यूसर और एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट हैं. वहीं शादी के बाद दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया था. जिसके कुछ वक्त बाद से ही रुचिका के गर्भवती होने की खबर आने लगी थी.

You may also like...