Video- रिलीज़ हुआ फिल्म “लुका छुपी” का दूसरा गाना. इस मशहूर गाने का रीमेक है

फिल्म “लुका छुपी” के ट्रेलर और यहां तक, पहले गाने ने इन दिनों बहुत मचाई है. फिल्म में कार्तिक आर्यन और कीर्ति सेनन एक साथ नज़र आएंगे. छोटे शहरों में लिव-इन रिलेशनशिप पर आधारित है और अगर हम किरदारों की बात करें, तो कार्तिक का किरदार उस किस्म के लड़के की तरह है जिसको लड़की अपने घर में रखना पसंद करेंगी, मगर वहीँ कीर्ति का किरदार आज की भारतीय युवा पर आधारित है, जो बराबरी और अपने विचारों पर ही अमल करती हैं.

This image has an empty alt attribute; its file name is 754896-kriti-kartik.jpg

फिल्म के पहले गाने “पोस्टर लगवा दो” के बाद एक और गाना आ गया है “कोको कोला”. आपको बता दें, ये गाना इसी नाम के गाने का रीमेक है जो हाल ही में रिलीज़ हुआ. आपको बता दें, कि इसका ओरिजिनल गाना एक सिंगल ट्रैक है जिसको टोनी कक्कर ने गाया था और रैप यंग देसी का था. इस गाने का रीमेक तनिष्क बागची ने किया है और आवाज़ यहाँ भी टोनी और यंग देसी ने दी है. ख़ास बात ये है कि टोनी की बहन नेहा कक्कर ने फीमेल वौइस दी है. हाल ही में नेहा डिप्रेशन से जूझकर बाहर आईं हैं और इसका सबूत उनके हाल ही में अपलोड किये गाने में दिखता है.

वीडियो में कार्तिक और कीर्ति एक देसी सेटअप में ठुमके लगाते नज़र आ रहे हैं. दोनों बहुत ही ख़ूबसूरत और डैशिंग लग रहे हैं और इनके इस अंदाज़ से ऐसा लग रहा है कि फिल्म में उनके अभिनय से भी ऐसा जादू देखने को हमें मिलेगा.

फिल्म की प्रमोशन आजकल ज़ोरों पर है. फिल्म में विनय पाठक, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी साथ नज़र आएंगे. फिल्म 1 मार्च को रिलीज़ होगी.
Loading...

You may also like...

shares