बिग बॉस 13 को खत्म हुए एक हफ्ते से भी ज्यादा हो चुका है, लेकिन इस शो में आए कंटेस्टंट्स शो से बाहर आने के बाद भी सुर्खियों में हैं. फिर चाहे वो सिद्धार्थ शुक्ला हो, रश्मि देसाई, शहनाज गिल या फिर पारस छाबड़ा. वहीं, अगर बात करें माहिरा शर्मा की तो वो भी पीछे नहीं है. बिग बॉस के घर में माहिरा हमेशा पारस के नाम से सुर्खियों में रही तो फिनाले के दिन माहिरा के आउटफिट और लुक को लेकर वो सुर्खियों में रही.

अगर आपको याद हो तो, बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले पर माहिरा शर्मा ने डेजी ब्लू कलर का गाउन पहना था. इसके साथ उन्होंने फिशटेल हेयरस्टाइल भी किया था, जिसके बाद माहिरा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थी उनपर आरोप लगाए जा रहे थे कि उन्होंने आलिया भट्ट को कॉपी किया है. एक बार फिर इन्हीं आरोपों की गिनती में माहिरा शर्मा फस गई है. फर्क बस इतना है कि, इस बार का आरोप थोड़ा गंभीर है.

आपको बता दें कि, हाल ही में माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (DPIFF) की फोटो शेयर की है. माहिरा शर्मा ने इस सर्टिफिकेट को शेयर कर कैप्शन में लिखा है ‘मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टंट ऑफ बिग बॉस 13’ के लिए उनको चुना गया है.

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये सर्टिफिकेट वायरल होने लगा तो DPIFF की आधिकारिक टीम ने माहिरा शर्मा के बारे में बात करते हुए लिखा- ‘हमारी टीम ने उनको ये सर्टिफिकेट नहीं दिया है और उन्होंने नकली सर्टिफिकेट साझा किया है.’ माहिरा शर्मा की इस हरकत से नाराज होकर DPIFF की टीम ने कहा- ‘हमारी टीम ने उनके खिलाफ एक इंटीमेशन लेटर जारी किया है. इस लेटर में उन्होंने माहिरा शर्मा को दो दिनों के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा है. अगर वो ऐसा नहीं करेंगी तो उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, आपको बता दें कि, मीडिया में चल रही इन खबरों को लेकर अभी तक माहिरा शर्मा ने कोई सफाई नहीं दी है और ना ही उनका कोई बयान अभी तक आया है. लेकिन ये बात तो पक्की है कि इस खबर के बाद माहिरा शर्मा एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल होने वाली हैं.

Loading...