जब मलाइका अरोड़ा रेस्त्रा के बाथरुम से पैंट पहने बिना निकल गई थी बाहर, एक्ट्रेस ने सुनाया मजेदार किस्सा

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस को लेकर छाई रहती हैं. मलाइका की फोटोज के फैंस दीवाने रहते हैं. एक्ट्रेस के वर्कआउट वीडियोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. मलाइका के डांस की भी चर्चा हमेशा होती है. हाल ही में मलाइका ने एक स्पेशल पोस्ट फैंस के लिए शेयर किया और मजेदार किस्सा बताया है.

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बेहद मजेदार किस्सा फैंस के लिए शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि कोरोना की वैक्सीन लगवाने के बाद वह घर आने वाले सभी मेहमानों से क्या कहती हैं. हाल ही में मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि जब पहले उनके घर पर मेहमान आते थे तो वह हमेशा कहती थीं कि डरिए नहीं मैंने अपने डॉगी के वैक्सीन लगाई हुई है. अब मैं उनसे कहती हूं कि डरिए मत, हमें वैक्सीन लग चुकी है.


इतना ही नहीं मलाइका ने कोरोना काल के समय एक किस्सा शेयर किया है. एक्ट्रेस ने लिखा है कि मैं एक रेस्तां के बाथरुम में गई थी, तो मैंने कोहनी से गेट खोला था. मैंने पैर से टॉयलेट सीट उठाई, मैंने टिश्यू् की मदद से पानी का यूज किया, हाथ धुले और फिर कोहनी से ही बाथरूम का दरवाजा बंद किया लेकिन जब मैं लौटकर टेबल पर आई तो फील किया कि मैं अपनी पैंट पहनना तो भूल ही गई हूं.

मलाइका ने कुछ दिनों पहले दोस्त करीना कपूर खान के चैट शो में अरबाज से तलाक पर बात की थी. मलाइका ने कहा था, ‘तलाक लेने का फैसला आसान नहीं था. आखिर में किसी एक पर इल्जाम लगना था. सभी दूसरों के खिलाफ बोलते हैं.’


मलाइका ने बताया था कि उन्होंने इसलिए तलाक का फैसला लिया क्योंकि उनकी मैरिड लाइफ हैप्पी नहीं थी. हमने कई चीजों के बारे में सोचा और इसके बाद फैसला लिया कि हम जबरदस्ती के इस रिश्ते को चलाने की बजाय अलग हो जाएं.

बता दें कि मलाइका और अर्जुन काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. कुछ दिनों पहले जब लाइव चैट के दौरान अर्जुन से फैंस ने शादी को लेकर सवाल किया था कि आप मलाइका के साथ शादी कब करेंगे तो उन्होंने कहा था, जब भी मैं शादी करूंगा आप सभी को बता दूंगा. अभी शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है. अगर शादी का प्लान बनाऊंगा तो भी इस समय नहीं करूंगा जब कोविड जैसी समस्या इतनी बढ़ रही है. हम दोनों ने अभी शादी को लेकर सोचा नहीं है, लेकिन मैं यही कहूंगा कि जब भी शादी करेंगे सभी को जरूर बताएंगे. हम किसी से कुछ भी छिपाना नहीं चाहते हैं.

You may also like...