मलाइका अरोड़ा अपने बेटे से दूर रहने की डाल रही आदत, कहा- बहुत याद आ रही है

अपने बच्चों से दूर रहना किस मां-बाप अच्छा लगता है. लेकिन एक सच ये भी है कि उड़ान भरने के लिए पंख फैलाने की जरूरत होती है और हर मां-बाप चाहते हैं कि उनके बच्चे कामयाबी की एक नई मुकाम पर पहुंचे. ऐसा ही फिलहाल बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ हो रहा है. दरअसल, बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान इन दिनों अपनी पढ़ाई के लिए विदेश गए हुए हैं. जिसके बाद अभिनेत्री ने बेटे से दूर रहने का अनुभव शेयर किया है.

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए एक बेहद ही भावुक नोट भी लिखा है. उन्होंने बेटे को लेकर लिखा है, ‘जैसा कि हम दोनों एक नई और अज्ञात यात्रा पर निकले हैं, एक घबराहट, भय, उत्तेजना, दूरी, नए अनुभवों से भरी हुई… मुझे बस इतना पता है कि, मुझे आप पर बहुत गर्व है मेरे अरहान. यह आपके पंख फैलाने का समय है, उड़ना और ऊंची उड़ान भरना और अपने सभी सपनों को जीना…. आपकी बहुत याद आ रही है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

वहीं इंडियन एक्सप्रेस के साथ हुई एक बातचीत के दौरान मलाइका ने हाल ही में कहा था कि वो अपने बेटे से दूर रहने की आदत डाल रही हैं. इस बारे में उन्होंने कहा था, ‘यह सच में काफी कठिन है और मैं अभी भी उसके आस-पास न होने की आदत डालने की कोशिश कर रही हूं. मुझे नहीं लगता कि, मुझे कभी इसकी आदत होगी.’

बताते चलें, मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान के साथ साल 1998 में शादी कर ली थी. जिसके चार सालों बाद दोनों को एक बेटा हुआ, जिसका नाम उन्होंने अरहान रखा. वहीं जब साल 2017 में मलाइका और अरबाज ने अपने रास्ते अलग कर लिए तो अरबाज अपनी मां के साथ रहने लगे. हालांकि, अरहान और उनके पिता अरबाज खान के बीच का रिश्ता भी काफी अच्छा है. दोनों को अक्सर साथ देखा जाता रहा है.

You may also like...