सना खान को कभी बहन कहकर बुलाते थे मौलाना, फिर उन्हीं से कर ली शादी

बिग बॉस से फेम पाने वाली बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सारा खान एक बार फिर सुर्खियों में घिरी हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, सना खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसमें वो अपने पति मौलाना अनस को लेकर बात करती हुई नजर आ रही हैं. बताते चलें कि ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों में काम करने के बाद सना खान ने फिल्म और ग्लैमरस इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. जिसके बाद सना इस्लाम के रंग में पूरी तरह से रंग गई.

सना अक्सर इस्लामी सभाओं में हिस्सा लेती हुई नजर आती हैं. वहीं सना इन सभाओं में अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी बात करती हुई नजर आती हैं. इसी के साथ ही उनकी एक और वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में वो अपनी जिंदगी के किस्सों के बारे में बता रही हैं. इस वीडियो में वो बता रही हैं कि कैसे उन्होंने दौलत-शौहरत की जिंदगी को छोड़कर मिल्लत को चुना. साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे शादी से पहले उन्हें मौलाना अनस बहन कहकर बुलाते थे. और फिर बाद में कैसे दोनों ने निकाह कर लिया.

 

वीडियो में सना इस बारे में बताते हुए कहती हैं, सना खान (Sana Khan) ने बताया, ‘पहले हम किसी मौलाना को देखते थे तो भाग जाया करते थे क्योंकि हमें लगता था कि ये हमारी खिंचाई करने वाले हैं और हमें जहन्नुम में भेजने वाले हैं.’ सना आगे कहती हैं, ‘साल 2018 की बात है. आप यकीन नहीं करेंगे कि अनस मुझे बहन बुलाते थे. मैं सोचती हूं तो मुझे अभी भी हंसी आती है. वो मुझे दावत की नीयत से मिले थे और सोचते थे कि एक अगर कोई इंडस्ट्री से सही रास्ते पर आ जाती है तो शायद और बहनों का फायदा हो जाए.’

सना खान ने कहा, ‘वो मुझे जब भी मिला करते थे तो जी बहन.. हां बहन.. जी बहन… जी बहन… कहकर बात करते थे और मैं भी हां. जी… जी.. मौलाना जी. क्या पता था कि ये मेरे हमसफर बन जाएंगे.’

ये भी पढ़ें- KBC कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से कहा कुछ ऐसा जिसे सुनकर सताने लगा बीवी का डर

बताते चलें कि सना को आखिरी बार 2019 में आई फिल्म अयोग्य में देखा गया था. इससे पहले सना ने कई टीवी शो में काम भी किया और बिग बॉस में भी नजर आईं थी.

You may also like...