इस बार साल 2020 की ईद पर सबकी नजरे होने वाली है. बॉलीवुड के दो बड़े मशहूर एक्टर सलमान खान और अक्षय कुमार इस बार ईद पर बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से भिड़ने वाले हैं. साल 2020 की इस ईद के मौके पर सलमान और अक्षय की फिल्में राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई और लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज होने वाली है, दोनों की फिल्मों को लेकर दर्शको में काफी क्रेज दिखाई दे रहा है. लेकिन इस रेस में ताज किसके सिर पर सजेगा ये एक बड़ा सवाल है.

ऐसे में आपको बता दें, कि एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरों के मुताबिक, ईद 2020 पर होने वाली इन मेगा स्टार्स के बीच की बॉक्स ऑफिस पर भिड़त में हॉलीवुड स्टार विन डीजल भी अपनी फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 को लेकर पहुंचे रहे हैं. पिछले काफी दिनों से ये चर्चाएं चल रही थी की भाईजान और अक्की की इस बॉक्स ऑफिस की लड़ाई के बीच हॉलीवुड के मेकर्स ना पड़ें और वो अपनी फिल्म की रिलीजिंग डेट चेंज कर दें.

लेकिन आपको बता दें, कि ऐसा कुछ भी होने वाला नही है. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आर्दश ने ट्वीट कर ये साफ कर दिया है कि इस बार साल 2020 की इद पर बॉक्स ऑफिस पर मेगा क्लैश होने वाला है. और विन डीजल अपनी फिल्म को लेकर सिनेमाघरों में पहुंचने ही वाले हैं. ऐसे में अब सबसे पहली होड़ इन तीनों स्टार्स की फिल्म में स्क्रीनस पाने की होगी, कि आखिर किस स्टार की फिल्म को सबसे ज्यादा स्क्रीनस मिलने वाली है.

ऐसे में अब बड़ा सवाल ये है कि इन तीनों मेगा स्टार्स मे से ईदी किसके हाथ लगेगी. सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच होने वाली इस फिल्मी जंग में विन डीजल की फिल्म का भी दर्शकों को काफी ज्यादा क्रेज है. धमाकेदार एक्शन सीन्स के साथ कार चेजिंग सीन्स से भरा हुआ फास्ट एंड फ्यूरियस 9 का ट्रेलर दर्शकों को पहले ही काफी ज्यादा पसंद आ चुका है. इसके अलावा, इस फिल्म में WWE स्टार जॉन सीना से होने वाली विन डीजल की करारी टक्कर को लेकर भी दर्शकों में बड़ी एक्साइटमेंट है. अब तीनों फिल्मों के साथ रिलीज होने के बाद सिलवर स्क्रीन पर तभाई मचने वाली है.