Megan Fox ने See-Through ड्रेस में बिखेरा जलवा, रेड कार्पेट पर बॉयफ्रेंड संग आई नजर

न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन में एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स 2021 रविवार 12 सितंबर को बार्कलेज सेंटर में आयोजित किया गया. इस अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान सेलेब्स जबरदस्त लुक्स और सिजलिंग अवतार में दिखें. हालांकि, इस महफिल की सारी लाइमलाइट अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस मेगन फॉक्स और उनके बॉयफ्रेंड व म्यूजिशियन मशीन गन केली ने लूट ली.

दरअसल, इस सेरेमनी के दौरान मेगन की ड्रेस ने लोगों का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया. बॉयफ्रेंड मशीन गन केली के साथ मेगन जब 2021 VMA के रेड कार्पेट पर उतरी तो लोगों की नजर उनकी ब्लड ड्रेस पर टिक गई. नयूड सी-थ्रू ड्रेस में मेगन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Megan Fox (@meganfox)

ये भी पढ़ें- क्या महिलाओं का काम केवल बच्चे पैदा करना है? महिलाओं को ऐसे दबाने की कोशिश कर रहा तालिबान

बताते चलें, मेगन फॉक्स MTV वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर न्यूड कॉर्सेट ब्रा के ऊपर न्यूड सी-थ्रू शियर मुगलर गाउन में सामने आईं. उनके इस बोल्ड लुक को न्यूड सी-थ्रू गाउन पर किया गया क्रिस्टल का वर्क एक ग्लैमरस टच दे रहा है. वहीं मेगन ने अपने लुक को पूरा करने के लिए मेकअप बेस को ग्लॉसी रखा है और लिपस्टिक भी उन्होंने ड्रेस से मैचिंग लगाई है. इसके साथ ही अगर मेगन के हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों को कर्ली करते हुए खुला रखा है.

 

मेगन के साथ ही उनके बॉयफ्रेंड केली का लुक भी काफी लाजवाब देखने को मिला है. हालांकि, केली मेगन के बिल्कुल अपोजिट लुक में नजर आए. मेगन जहां रेड कारपेट पर न्यूड शिमरी ड्रेस में दिखी, वहीं मशीन गन केली ब्राइट रेड मेटैलिक सूट में नजर आए. केली के लुक में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली चीज उनके चेहरे पर लगे पर्ल रहे, जिसने लोगों को ध्यान अपनी ओर खींचा. कपल ने इस अवॉर्ड शो में अपने जलवे ही बिखेर दिए.

ये भी पढ़ें- नरगिस फाखरी ने 5 सालों तक किया था उदय चोपड़ा को डेट, कहा- रिश्ता छुपाने को कहा गया था

You may also like...