Mia Khalifa ने ‘किसान आंदोलन’ का किया समर्थन, जानें स्टार की जिंदगी से जुड़ी रोचक बातें

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के बॉर्डर पर दो महीने से भी ज्यादा समय से कृषि कानूनों
(Agricultural Law) को लेकर किसानों का आंदोलन (Farmer Protest) जारी है. किसान दिल्ली के सिंघू, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे हैं. इस दौरान सरकार ने बॉर्डर पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए हैं. बॉर्डर को छावनी मे तब्दील कर दिया गया है. इसके अलावा इस जगहों पर इंटरनेट भी बंद कर दिया गया है. अब किसान आंदोलन की गूंज देश के साथ-साथ विदेश में भी गूंजने लगी है.

मिया खलीफा ने किसान आंदोलन का किया समर्थन

पूर्व पॉ’र्न स्टार मिया खलीफा ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनको जमकर खरी खोटी सुनाई जा रही है. बॉलीवुड स्टार हो या फिर क्रिकेटर्स सभी ने इन दोनों को भारत के अंदरूनी मसले में दखल न देने की बात कही है. आज हम पूर्व पॉ’र्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) के बारे में कुछ ऐसी बातें बताएंगे कि जिनके बारे में आप शायद ही जानते होंगे.

मिया खलीफा का जन्म 10 फरवरी 1993 में लेबनान में हुआ था. वह अभी मात्र 27 साल की हैं. मिया खलीफा का ‘मिया कलिस्ता’ के नाम से भी जाना जाता है.

मिया खलीफा ने साल 2014 में पॉ’र्न इंडस्ट्री में कदम रखा था. उन्होंने 22 एड’ल्ट फिल्मों में काम किया है. हालांकि मिया खलीफा ने अब पॉ’र्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है.

मिया खलीफा ने अपने 10 जून 2019 को रॉबर्ट सैंडबर्ग से कानूनी तौर पर शादी कर ली. फिलहाल वह एक स्पोर्ट्स कमेंटेटर के रूप में अपने करियर का आनंद ले रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिया खलीफा की वर्तमान कुल संपत्ति लगभग 29 करोड़ रुपये है.

मिया खलीफा गाड़ियों की बेहद शौकीन हैं. उनके पास बीएमडब्ल्यू I8 कूप, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, और ऑडी आर 8 स्पाइडर जैसी कारें हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, इन कारों की कीमत करोड़ों रुपये हैं. अमेरिकी मॉडल मिया खलीफा टेक्सास में एक बेहद बड़े और आलीशान घर की मालिक हैं और वहीं रहती हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी की पहले मिया खलीफा मुस्लिम थी लेकिन बाद में उन्होंने क्रिस्चियन धर्म अपना लिया था.

मिया खलीफा के ट्विटर पर 3.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वहीं, टिकटॉक पर 7.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

You may also like...