केआरके पर मॉडल ने लगाया रेप का आरोप, मुंबई में FIR दर्ज

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म क्रिटिक केआरके उर्फ कमाल राशिद खान पर रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया गया है। आरोप लगाने वाली पीड़िता का नाम ताशा हयात है, वह एक मशहूर फिटनेस मॉडल हैं। केआरके के खिलाफ 26 जून 2021 को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई गई है। इस मामले में अब तक फिटनेस मॉडल का कोई बयान सामने नहीं आया है। केआरके ने भी इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

आपको बता दें, फिटनेस मॉडल पिछले कई साल से फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब पोस्ट करती रहती हैं। खबर है कि केआरके इन दिनों अपने दुबई वाले घर पर हैं, जहां से वो लगातार अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में केआरके सलमान खान की फिल्म राधे के रिव्यू को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहे थे, सलमान खान ने केआरके के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें लताड़ लगाई थी।

इसे भी पढ़ें; दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं ऐश्वर्या-अभिषेक, तस्वीरों में दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप

बता दें कि सोशल मीडिया पर केआरके की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। ट्विटर पर उन्हें 55 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। हाल ही में उन्होंने मीका सिंह से भी तगड़ा पंगा लिया था, दोनों के बीच इस लड़ाई के दौरान मीका सिंह ने केआरके के लिए एक खास गाना रिलीज किया था, इस गाने के बोल में मीका सिंह केआरके को एक कुत्ता बताया था। जिसके बाद केआरके ने भी मीका के लिए एक वीडियो बनाया था।

इसे भी पढ़ें; दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम पर टूटा दुखों का पहाड़, फैंस से कहा- ‘प्लीज दुआ करें’

केआरके शुरुआत से ही बॉलीवुड फिल्मों का रिव्यू कर रहे हैं। जिसके लिए वो खूब मशहूर है। वहीं कई बार उनके ऐसे ऑडियो भी सामने आए हैं। जिसमें वो बड़े-बड़े प्रोड्यूसरों से पैसे मांगते हुए सुनाई दे रहे हैं। कुछ हफ्ते पहले ही रोहित चौधरी ने केआरके का ऑडियो रिलीज किया था जो वायरल हो गया था। ऐसे में अब देखना होगा इस रेप केस में आगे क्या मोड़ आते हैं। अभी इस केस की चर्चा कहीं भी नहीं हो रही है।

ताजा खबरों  के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट Hindi.Womansera.com के साथ।

You may also like...