BB OTT: मूस जट्टाना को दिखाया गया घर से बाहर का रास्ता, प्रतीक और निशांत रोते हुए आए नजर

बिग बॉस ओटीटी में अपने वादे के अनुसार ही लोगों को ड्रामा देखने को मिल रहा है. इसी बीच शो के होस्ट करण जौहर शो के फिनाले से पहले प्रतीक और निशांत को फटकार लगाते भी नजर आए. साथ ही दोनों से करण जौहर ने गेम को लेकर अप्रोच की भी बात की. हालांकि, इस शो में इमोशन का तड़का तब लगा जब बिग बॉस के घर से एक कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखाया जाने लगा. दरअसल, शो में अब तक सबसे ज्यादा चुलबुले अंदाज से लोगों का मन मोहने वाली मुस्कान जट्टाना उर्फ मूस जट्टाना को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot Select (@vootselect)

दर्शकों द्वारा की गई वोटिंग के आधार पर प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल फिनाले वीक में पहुंच चुके हैं. वहीं सबसे कम वोट मिलने वालों में से नेहा भसीन और मूस जट्टाना रहीं. इसी के साथ ही दोनों में से किसी एक को एलिमिनेट करने की प्रक्रिया की गई. जिसके तहत बाकी के कंटेस्टेंट को ही बताना था कि वो आगे शो में किसे देखना पसंद करेंगे. इस चुनाव में नेहा भसीन को 3 वोट मिले जबकि मूस को 2 वोट के साथ हार का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- क्या महिलाओं का काम केवल बच्चे पैदा करना है? महिलाओं को दबाने की हर कोशिश कर रहा है तालिबान

मूस के एलिमिनेट होते ही घर का माहौल काफी इमोशनल हो गया. इस दौरान प्रतीक और निशांत अपनी दोस्त के एलिमिनेट होने पर रोते हुए भी नजर आए. बताते चलें कि अब बिग बॉस ओटीटी के फिनाले में कुछ दिन ही बचे हैं. वहीं अब तक के शो में रोमांस, ड्रामा, इमोशन, झगड़े सब कुछ देखने को मिला है. फिलहाल शो के फिनाले वीक में प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट, राकेश बापत और नेहा भसीन पहुंच गए हैं.

ये भी पढ़ें- 4 साल की बेटी को बेचने निकला मजबूर अफगानी बाप, कहा- बेटी को बेचने से अच्छा मैं मर जाता, लेकिन…

You may also like...