MTV लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा का निधन हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जगनूर अनेजा मिस्र घूमने गए हुए थे. बुधवार को जगनूर ने इंस्टाग्राम पर अपने सैर सपाटे का वीडियो भी शेयर किया था. सोशल मीडिया पर जगनूर अपने मिस्र ट्रिप की फोटो लगातार साझा कर रहे थे.

कुछ समय पहले ही टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) के निधन की खबर ने फैंस को चौंका दिया था. सिद्धार्थ की मौत से अभी तक उनके चाहने वाले उबरे भी नहीं कि अब एक और बुरी खबर सुनने में आ रही है. एमटीवी लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा (Jagnoor Aneja) का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया.

दो दिन पहले ही उन्होंने एक रील वीडियो शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- ‘एक सपना सच हुआ. जब मैं गीजा के महान पिरामिडों को देखा. मेरी बकेट लिस्ट में एक विश पूरी हुई.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jagnoor Aneja (@jagnoor_aneja)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जगनूर अनेजा मिस्र घूमने गए हुए थे. बुधवार को जगनूर ने इंस्टाग्राम पर अपने सैर सपाटे का वीडियो भी शेयर किया था. सोशल मीडिया पर जगनूर अपने मिस्र ट्रिप की फोटो लगातार साझा कर रहे थे. उन्होंने रील वीडियो शेयर किया था जिसमें वे मिस्र के खूबसूरत लोकेशन और पिरामिडों को दिखाते हुए नजर आए थे. वीडियो और तस्वीरों में जगनूर अनेजा पूरी तरह से फिट नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़ें- करोड़ों में निपटी Bollywood की ये शादी, सैफ अली खान का तो हो गया था बुरा हाल