राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, क्राइम ब्रांच के हाथ लगी शूट की गई 70 अश्ली’ल फिल्में

अ’श्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने की बजाय लगातार बढ़ती जा रही हैं। पुलिस को जांच में कई ऐसे सबूत हाथ लगे हैं, जिससे ये साफ होता जा रहा है कि राज कुंद्रा अश्ली’ल फिल्मों का बिजनेस करते थे। हाल ही में क्राइम ब्रांच को कई प्रोडक्शन हाउस से 70 वीडियोज मिली हैं जो राज के पूर्व पीए उमेश कामत ने शूट किए थे।

जांच को भेजे जाएंगे वीडियो

अब ये सबूत क्राइम ब्रांच जल्द ही सर्वर को फोरेंसिक विश्लेषण को ये जानने के लिए भेजेगी कि क्या राज कुंद्रा ने इसका इस्तेमाल अपनी यूके स्थित शेल कंपनी किनिन को अ’श्लील सामग्री अपलोड करने के लिए किया था।

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने शमिता शेट्टी का खोला राज, बोले- ‘साली की याद आती है’

वॉट्सऐप चैट से हुआ ये बड़ा खुलासा

वहीं, एक अन्य गिरफ्तार आरोपी की राज के पूर्व पीए उमेश कामत के साथ व्हाट्सएप चैट में एक टीओआई रिपोर्ट का लिंक शेयर किया था। जिसमें कहा गया था कि साइबर पुलिस अ’श्लील फिल्मों के प्रसारण पर ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्रमुखों को तलब कर सकती है। कामत ने कुंद्रा से कहा, भगवान का शुक्र है कि आपने बीएफ की योजना बना रखी थी। वहीं इस पर कुंद्रा ने जवाब दिया कि, जब तक बीएफ ऊपर है, एचएस (हॉटशॉट्स) को बनाए रखने का एक तरीका खोजें। तब तक के लिए ज्यादा बोल्ड कंटेंट हटा दें।

ये भी पढ़ें: इस फेमस YOUTUBER को भी राज कुंद्रा ने फिल्म की थी ऑफर, बोलीं- ‘ऐसा आदमी जेल में ही सड़े’

सोमवार को गिरफ्तार हुए थे राज कुंद्रा

बता दें कि मुंबई पुलिस ने सोमवार की देर रात फेमस बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उनके कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा हुआ है। जहां पर क्राइम ब्रांच के अधिकारी उनसे लगातार पूछताछ में जुटे हैं। राज अ’श्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर अपलोड करने के आरोप है। वहीं, उनकी गिरफ्तारी के बाद कई फेमस सेलेब्स ने उनपर अ’श्लील फिल्मों में काम देने के आरोप लगाए हैं।

बॉलीवुड की जुड़ी अन्य खबरें के लिए पढ़ते रहे आपकी अपनी वेबसाइट hindi.womansera.com

 

You may also like...