राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर मुंबई पुलिस ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, खोले कई राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्ली’ल फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, उनके खिलाफ अश्ली’ल फिल्में बनाने और पब्लिईश करने का केस दर्ज किया गया है। मुंबई पुलिस ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी।

बता दें कि राज कुंद्रा को सोमवार रात अश्ली’ल फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस साल फरवरी महीने में मुंबई क्राइम ब्रांच में अश्ली’ल फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें पब्लिश करने का मामला दर्ज किया गया था. कुंद्रा ने इस मामले में शामिल होने का खंडन करते हुए अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था।

मंगलवार को ही राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। कोर्ट में पुलिस ने कहा कि राज अपने हॉटशॉट ऐप के जरिए अश्ली’ल वीडियो डील कर रहे थे। जब गहना वशिष्ठ को अरेस्ट किया गया तो उन्होंने उमेश कामत का नाम लिया था। उमेश राज कुंद्रा के पूर्व पीए हैं। उमेश कामत ने पुलिस को राज कुंद्रा के इस रैकेट में शामिल होने के बारे में बताया।

पुलिस के मुताबिक- राज कुंद्रा ही अश्ली’ल फिल्मों के रैकेट के मुख्य साजिशकर्ता थे। इसके लिए यूके में कंपनी बनाई गई। उसका ऐप बनाया गया। मुंबई में भी इससे जुड़ी शूटिंग की जाती थीं। शॉर्ट अश्ली’ल फिल्मों को वी ट्रांसफर के जरिए यूके की कंपनी के सर्वर पर अपलोड किया जाता था। आरोप है कि इस रैकेट के लिए राज कुंद्रा ने फाइनेंस की व्यवस्था की थी।

You may also like...