देशद्रोह का आरोप लगा “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की ‘बबिता’ पर. मगर…

पुलवामा हमलों के बाद, पूरा भारत शोक के समंदर में डूबा हुआ था और इसी में टीवी और फिल्म जगत के सितारे भी इस हमले को कायरतापूर्ण बता रहे थे। जहां एक तरफ नवजोत सिंह सिद्धू, जैसे कलाकार विवादित बयान देकर पूरे मीडिया जगत से बेदखल किये जा रहे थे, वहीँ कई कलाकारों को उनके कमैंट्स के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है. कुछ ऐसा ही मिजाज़ “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में ‘बबिता अय्यर’ के किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता के साथ देखा गया.

 

 

 

सोशल मीडिया पर एक फर्जी अकाउंट के जरिए एक्ट्रेस के हवाले से यह लिखा गया कि ‘पाकिस्तान ने हमला कर दिया तो क्या हुआ, क्योंकि हमारे देश का काम ही देशवासियों की सेवा करना है और इसमें उनपर हमला हुआ तो कोई बड़ी बात नहीं है, क्योंकि हमारे जवान फौज में इसलिए तो जाते हैं।’

 

इसके बाद से मुनमुन के इस फर्जी अकाउंट पर उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स घेर रहे हैं और उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर उन्हें देशद्रोही तक करार कर डाला है। वहीं, एक्ट्रेस ने इस पर सफाई देते हुए कहा है कि यह बयान उनका नहीं है। उन्होंने कहा ‘मुझसे बिना पूछे मेरा नाम का इस्तेमाल किया गया है।’ अब एक्ट्रेस ने इस मामले में पुलिस की मदद लेने की बात कही है।

अभिनेत्री ने एक ट्वीट पर यह भी लिखा है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि ऐसी भद्दी हरकत कोई कैसे कर सकता है। उनका कहना है कि उनके नाम पर बेवजह सनसनी फैलाई जा रही है और गलत खबर को बढ़ावा दिया जा रहा है। उनका कहना है कि वह इस पर पुलिस से सख्त कार्रवाई करवाएंगी।  कुछ दिनों पहले “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की कास्ट पुलवामा हमलों की निंदा करने के लिए टीवी पर भी आई थी. वहीँ कल ही, इस हमले का बदला भारतीय वायु सेना ने बालाकोट में बमबारी करके लिया है, जहां उन्होंने कम-से-कम 300 आतंकियों को साफ़ करने का दावा किया है.

Loading...

You may also like...

shares