नरगिस फाखरी ने 5 सालों तक किया था उदय चोपड़ा को डेट, कहा- रिश्ता छुपाने को कहा गया था

बॉलीवुड की शानदार फिल्मों में से एक रॉकस्टार में अपनी अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री नरगिस फाखरी अपनी उम्दा एक्टिंग के लिए जानी जाती है. फिलहाल इस वक्त अपनी सेहत में हो रही समस्याओं को लेकर नरगिस न्यूयॉर्क में रह रही हैं. लेकिन हाल ही में उनकी निजी जिंदगी को लेकर कुछ ऐसी बात सामने आई है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल, हाल ही में नरगिस ने स्वीकारा है कि वो उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में थी.

 

ये भी पढ़ें- क्या महिलाओं का काम केवल बच्चे पैदा करना है? महिलाओं को ऐसे दबाने की कोशिश कर रहा तालिबान

ईटाइम्स को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में नरगिस ने कहा है, ‘उदय और मैंने 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था और वो सबसे खूबसूरत व्यक्ति थे, जिनसे मैं भारत में मिली. मैंने इसे कभी प्रेस में नहीं कहा, क्योंकि लोगों ने मुझे अपना रिलेशनशिप छुपाने के लिए कहा, लेकिन मुझे इसका अफसोस है, क्योंकि मुझे पहाड़ों की चोटी से चिल्ला कर बताना चाहिए था कि, मैं कितनी सुंदर आत्मा के साथ हूं. अक्सर हम कुछ व्यक्तियों को देवता मान लेते हैं, जो वास्तव में बंद दरवाजों के पीछे बुरे होते हैं.’

 

बताते चलें, नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा को साल 2013 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. इस दौरान उनके रिलेशनशिप के खबरें काफी चर्चाओं में भी रही थीं. हालांकि, दोनों ने ही इन खबरों को महज एक अफवाह बताया था. जिसके बाद साल 2017 में उदय चोपड़ा और नरगिस फाखरी ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए. जिसके करीब एक साल बाद मई 2018 में नरगिस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अमेरिकन डायरेक्टर मैट अलोंजो के साथ अपना रिश्ता कंफर्म किया था. लेकिन बाद में इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया.

ये भी पढ़ें- BB OTT: मूस जट्टाना को दिखाया गया घर से बाहर का रास्ता, प्रतीक और निशांत रोते हुए आए नजर

You may also like...