Video- डिप्रेशन से जूझने के बाद नेहा कक्कड़ ने रिलीज़ किया अपना नया गाना. साधा निशाना इन पर…

मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ काफी दिनों से डिप्रेशन से जूझ रहीं थी. “काला चश्मा” और फिर पिछले साल “दिलबर” तक सबके दिलों पर अपनी गायकी से राज करने वाली ये ख़ूबसूरत सिंगर हेमांश कोहली को काफी समय से डेट कर रहीं थी. फिर कुछ महीनो बाद उनका ब्रेकअप हुआ, जिसकी वजह नेहा की ज़िंदगी में जैसे मायूसियत ने दस्तक दे दी थी. इमोशनल मिज़ाज वाली नेहा ने अहमदाबाद में कॉन्सर्ट के दौरान भी अपने दर्द को कुछ इस तरह बयाँ किया, जिसके दौरान वो खुद ही स्टेज पर फूट – फूट के रोने लगीं थी.

पिछले महीनों में नेहा कम सिंगिंग प्रोजेक्ट्स करने लगीं थी. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर इस बात का खुलासा भी किया कि वो डिप्रेशन में है, और इसका कसूर वो अपने लवलाइफ को नहीं देंगी. बल्कि, कुछ ऐसे हैं जो उनको खुश नहीं देखना चाहते। यही बात कहकर नेहा कुछ दिनों तक अंडरग्राउंड हो गई.

मगर अब कुछ हटकर सामने आया है. नेहा ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी आवाज़ में एक गाना अपलोड किया है. ये गाना आल इंडिया बकचोद के मशहूर गाने “तेरा घाटा” का कवर है, जिसको एक्चुअल में गजेंद्र वर्मा ने गाया था.

इस वीडियो में नेहा ने क्रीम कलर और ब्लैक एंड वाइट चेक्स के साथ वाली साड़ी पहनी है, साथ में उन्होंने फ्लोरल स्लीवेल्स ब्लाउज और झुमके भी पहने हैं. खुले बालों में नेहा वाकई में बहुत ख़ूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है, कि नेहा ने डिप्रेशन के ऊपर अपनी जीत हासिल कर ली है और अपनी अदाओं से हेमांश के साथ-साथ उन लोगों को भी अपने हुनर के साथ अच्छे से झाड़ लगा रही है.

सच में, दीपिका पादुकोण के बाद नेहा ने अपने हुनर से डिप्रेशन को चकमा देकर हम सब लोगों के लिए एक नई मिसाल कायम कर दी है. गुड लक नेहा!

Loading...

You may also like...

shares