सिंगल रहकर खुश रहने का ये ख़ास नुस्खा बताया नेहा कक्कर ने

“काला चश्मा” और फिर पिछले साल “दिलबर” तक सबके दिलों पर अपनी गायकी से राज करने वाली मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ काफी दिनों से डिप्रेशन से जूझ रहीं थी. नेहा हेमांश कोहली को काफी समय से डेट कर रहीं थी. फिर कुछ महीनो बाद उनका ब्रेकअप हुआ, जिसकी वजह नेहा की ज़िंदगी में जैसे मायूसियत ने दस्तक दे दी थी. इमोशनल मिज़ाज वाली नेहा ने अहमदाबाद में कॉन्सर्ट के दौरान भी अपने दर्द को कुछ इस तरह बयाँ किया, जिसके दौरान वो खुद ही स्टेज पर फूट – फूट के रोने लगीं थी. हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा इतनी टूट गई कि ‘इंडियन आइडल’ शो के दौरान ही फूट फूटकर रोने लगी थीं।

 

बीते दिनों नेहा ने अपना YouTube चैनल पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह ‘इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’ वाला गाती हुई नजर आ रही हैं। माना जा रहा है कि ये गाना उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाया है। ये गाना गजेंद्र वर्मा के ओरिजनल के गाने का फीमेल वर्जन है।

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लोगों को सिंगल होने का फायदा बताया। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है, ‘सिंगल होने की सबसे अच्छी बात ये है कि आप समय पर सो सकते हैं।’ नेहा की इस स्टोरी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब वो अपनी पुरानी वक्त से पूरी तरह बाहर निकल चुकी हैं और सिंगल रहकर अच्छा टाइम बिता रही हैं।

नेहा ने हाल ही में अपने भाई टोनी के साथ आने वाले फिल्म “लुका छुपी” का गाना “कोको कोला भी गाया था, जो अभी बहुत ट्रेंड में चल रहा है.

गुड लक नेहा!

Loading...

You may also like...

shares